ElectionGohana

चुनाव क्षेत्र से संबंधित सभी पोलिंग पार्टियों ने जमा करवाई ईवीएम

EVM

-पुख्ता पुलिस सिक्योरिटी सिस्टम में रखी गई ईवीएम
– 22 जून को सुबह 08 बजे से शुरू की जाएगी मतगणना प्रक्रिया

सोनीपत, 19 जून। गोहाना नगर परिषद तथा गन्नौर व कुण्डली नगर पालिका के लिए रविवार को हुआ मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया। चुनाव संपन्न होने के बाद सभी पोलिंग पार्टियों ने पूरी सुरक्षा में अपने मतदान केन्द्र से संबंधित ईवीएम व वीवीपेट मशीनों को जमा करवा दिया है। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि गोहाना नगर परिषद से संबंधित ईवीएम मशीनों को बड़ौता स्थित राजकीय गल्र्स कॉलेज में बनाए गए स्ट्रॉंग रूम में जमा किया गया। इसके अलावा गन्नौर नगर पालिका की ईवीएम मशीनों को जैन कॉलेज तथा कुण्डली नगर पालिका से संबंधित ईवीएम मशीनों को कुण्डली स्थित एचएसआईआईडीसी कार्यालय में बनाए गए स्ट्रॉंग रूम में जमा करवाया गया।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि राज्य चुनाव आयोग के निर्देशानुसार ही स्ट्रॉंग रुम तैयार किए गए हैं। स्ट्रॉंग रुम में ईवीएम और वीवीपैट मशीनों को रखने और कमरे को सील करने की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी करवाई गई है। सभी दरवाजों और खिड़कियों को सील कर दिया गया है। सभी स्ट्रॉंग रुम को डबल लॉक किया गया है। पुख्ता पुलिस सिक्योरिटी सिस्टम में सभी ईवीएम मशीनों को स्ट्रॉंग रूम में रखा गया है। जहां पर दिन-रात पुलिस कर्मचारियों का पहरा रहेगा। स्ट्रॉंग रुम के परिसर तक आने और जाने वालों के लिए लॉग बुक लगाई गई है, जिसमें उनकी उपस्थिति दर्ज की जाएगी।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि 22 जून को सुबह 08 बजे से मतगणना का कार्य प्रारभ किया जाएगा। गोहाना नगर परिषद के लिए बड़ौता गल्र्स कॉलेज, गन्नौर नगर पालिका के लिए जैन कॉलेज तथा कुण्डली नगर पालिका के लिए एचएसआईआईडीसी कार्यालय में मतगणना केन्द्र स्थापित किया गया है।

Related posts

मान स्कूल के संस्थापक की पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर आयोजित

Haryana Utsav

जननायक जनता पार्टी ने किया गोहाना हलके की कार्यकारिणी का गठन

Haryana Utsav

ग्रामीणों को मिलेगी लाल डोरे से मुक्ति, एसडीएम ने दिए निर्देश

Haryana Utsav
error: Content is protected !!