Gohana

भारतीय हाकी टीम की खिलाड़ी मोनिका मलिक के लिए सम्मान समारोह आयोजित

फोटो- मोनिका मलिक को सम्मानित करते हुए बाएं से पानीपत के सीटीएम रविंद्र मलिक, पूर्व सरपंच देवेंद्र मलिक, आइएएस रमेश बीधान

सम्मान समारोह पर शिविर में 150 लोगों ने किया रक्तदान

हरियाणा उत्सव, गोहाना

टोक्यो आलंपिक में भारतीय हाकी टीम की खिलाड़ी मोनिका मलिक के लिए उनके गांव गामड़ी में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में संयुक्त रूप से मोनिका मलिक और पंचायती राज विभाग के निदेशक रमेश बीधान मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। ग्रामीणों ने अतिथिगणों को पुष्प माला पहना कर सम्मानित किया। समारोह में ग्रामीणों ने रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया। मोनिक मलिक ने सभी रक्तदाताओं को प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता निवर्तमान सरपंच देवेंद्र मलिक ने की।

देवेंद्र मलिक ने बताया कि मोनिका मलिक ने भारतीय हाकी टीम में बेहतर प्रदर्शन किया है। यह हमारे लिए गर्व की बात है। पंचायती राज विभाग के निदेशक रमेश बीधान ने कहा कि मोनिका ने भारतीय हाकी टीम में अनुशासित खेल का प्रदर्शन किया है। भले ही पदक नहीं आया हो लेकिन उनके प्रदर्शन से पदक की उम्मीद जगी है। उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है। समय समय पर रक्तदान करते रहना चाहिए। यह हमारी सेहत के लिए भी अच्छा है।

मोनिका मलिक ने कि आपका रक्तदान किसी बेकसूर की जान बचा सकता है। सामाजिक कार्यों के साथ युवाओं को खेलों में भी रुचि रखनी चाहिए। शिविर में करीब 112 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया।  रक्त एकत्रित करने के लिए सोनीपत से डा. रमेश के नेतृत्व में रोटरी ब्लड बैंक की टीम पहुंची। पानीपत के सीटीएम रविंद्र मलिक, बीपीएस महिला मेडिकल कालेज के सीएमओ डा. प्रवीन मलिक विशिष्ठ अतिथि के रूप में पहुंचे। अतिथिगणों ने ग्रामीणों के साथ गांव की डिस्पेंसरी में पौधारोपण किया। इस मौके पर भाजपा नेता परमवीर सैनी, महेंद्र सिंह चिड़ाना, नरेंद्र मलिक, जगदीश, जोरा सिंह, राजेश, तकदीर सिंह, राममेहर आदि मौजूद रहे।

Related posts

भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें और बुखार को हलके में न ले

Haryana Utsav

कांग्रेस की हालात बिना सेनापति की सेना जैसी- रणजीत सिंह

Haryana Utsav

गांव आहुलाना में भगवान विश्वकर्मा की पूजा कर लगाया भंडारा

Haryana Utsav
error: Content is protected !!