GohanaHaryana

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला को देखने के लिए उमड़ा हुजूम

OP Chautala
इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला को देखने के लिए उमड़ा हुजूम

कांग्रेस-भाजपा पार्टी के  प्रत्याशी इनेलो प्रत्याशी के सामने बेहद कमजोर हैं

हरियाणा उत्सव, गोहाना
पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने शुक्रवार को इनेलो उम्मीदवार जोगिंद्र मलिक के पक्ष में प्रचार की शुरूआत करते हुए बरोदा हलके के नौ गांवों का दौरा किया।  इस दौरान इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। उनके साथ इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी और पूर्व मुख्य संसदीय सचिव श्याम सिंह राणा भी मौजूद थे। इनेलो सुप्रीमो अपने प्रत्याशी के प्रचार में बरोदा हलके के सभी 54 गांवो का दौरा करेंगे। उन्होंने अपने संबोधन में एक शेर सुनाते हुए कहा कि ‘आवाज ए खलक – नक्कारा ऐ खुदा’ अर्थात् जनता की आवाज भगवान का नगाड़ा होती है और विरोधी भी मानते हैं कि प्रदेश के  सबसे ज्यादा विकास कार्य इनेलो के शासनकाल में हुए हैं। आज ऐसा समय आ गया है कि लोग कांग्रेस और भाजपा दोनों से बेहद दुखी हैं और इनेलो में शामिल होने वालों की बाढ़ आई हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों हवा में बातें करके जनता में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं, जबकि सच्चाई यह है कि धरातल पर दोनों ही पार्टी के प्रत्याशी इनेलो प्रत्याशी के सामने बेहद कमजोर हैं।

INLD
INLD

इनेलो सुप्रीमो ने गांव के लोगों से इनेलो उम्मीदवार के पक्ष में भारी मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि इनेलो का प्रत्याशी दूसरी पार्टियों के सभी प्रत्याशियों से सर्वश्रेष्ठ है इसलिए उसका पूरा सहयोग और समर्थन करें और एक-एक वोट इनेलो प्रत्याशी के पक्ष में डालें। उन्होंने कहा कि आपका प्रत्याशी अगर भारी मतों से जीतेगा तो प्रदेश की सरकार में भगदड़ मच जाएगी और इनके विधायक टूट कर दूसरी पार्टियों मे चले जाएंगे। प्रदेश की गठबंधन सरकार टूट जाएगी जिससे मध्यावती चुनाव होंगे और आपकी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हमने अतीत में अच्छे काम किए हैं, सरकार बनने के बाद भविष्य में और भी अच्छे काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि हम कहने में नहीं करने में विश्वास रखते हैं इसलिए हम आज बरोदा के लोगों से वादा करके जा रहे हैं कि इनेलो की सरकार बनने पर सभी समस्याओं का समाधान करेंगे और चाहे वो आर्थिक नुक्सान है, सामाजिक नुक्सान है या फिर व्यापारिक नुक्सान है, हम उन सारे नुक्सानों की भरपाई करेंगे और लोगों की दुविधाएं दूर करेंगे।

Related posts

डेंगू में प्लेटलेट्स घटने पर घबराएं नहीं चिकित्सक की सलाह ले-डा. आलोक

Haryana Utsav

भीम आर्मी व एएसपी ने दिया इनेलो को समर्थन

Haryana Utsav

मौसम विभाग की चेतावनी, हरियाणा सहित इन राज्यों में चलेगी शीतलहर

Haryana Utsav
error: Content is protected !!