Gohana

75वें स्वतंत्रता दिवस पर तीन रक्तदान शिविरों में 241 ने रक्तदान किया

-241 लोगों ने रक्तदान कर शहीदों को किया नमन

हरियाणा उत्सव, गोहाना

75वें स्वतंत्रता दिवस पर अलग-अलग तीन जगहों पर रक्तदान शिविरों का आयोजन किया। तीनों शिविरों में 241 लोगों ने रक्तदान कर शहीदों को नमन किया।
पंजाबी सेवा समिति द्वारा चौ. देवीलाल स्टेडियम में 15वां रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर में 91 लोगों ने रक्तदान किया। शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी महेश त्रिखा पहुंचे। शिविर की अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष शैलेंद्र कलुचा ने की। रक्त एकत्रित करने के लिए रोहतक पीजीआई से डा. दीपशिखा की टीम पहुंची। विशिष्ठ अतिथि समाजसेवी रमेश खुराना पहुंचे। इस मौके पर केएल पिपलानी, ओमप्रकाश तनेजा, गुलशन उप्पल आदि मौजूद रहे।

वहीं पर हीरा किशना पब्लिक ट्रस्ट द्वारा गांव बजाना कलां में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर में करीब 50 लोगों ने रक्तदान किया। शिविर की अध्यक्षता समाजसेवी अंकित बजाना ने की। रक्त एकत्रित करने के लिए बीपीएस महिला मेडिकल कालेज से डा. मुकुल शर्मा की टीम पहुंची। अंकित बजाना ने कहा कि रक्तदान एक महादान है। समय पर रक्त न मिल पाने से अस्पतालों में रोजाना न जाने कितने लोगों की जान चली जाती है। हम रक्तदान करके किसी जरूरतमंद व्यक्ति की जान बचा सकते हैं।

वहीं सेक्टर सात में हुमन वेलफेयर क्रेडिट एंड थ्रिफ्ट कोऑपरेटिव सोसायटी द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर में करीब सौ लोगों ने रक्तदान किया। शिविर की अध्यक्षता सोसायटी गोहाना शाखा प्रबंधक नितिन आहुजा ने की। रेजीडेंट क्लब रोहतक के सदस्य जलकरण मुख्य अतिथि और विशिष्ठ अतिथि के रूप में कोर्पोरेट क्लब के सदस्य कृष्ण गोपाल आहूजा पहुंचे। इस मौके पर जसबीर शर्मा, अशोक राठी, नितिन चौहान, मुकेश कुमार, तुषार, पवन आदि मौजूद रहे।

Related posts

नए संसद भवन में महापुरुषों की फोटो लगे तो सबसे पहले महाराजा सूरजमल की लगे फोटो

Haryana Utsav

गोहाना: मुख्य बाजार में बिजली की केबल में लगी आग, हादसा टला

Haryana Utsav

गोहाना: धरना स्थल से आए किसानों का किया स्वागत

Haryana Utsav
error: Content is protected !!