Gohana

Barota Collage: कविता पाठ में आदित्य और देशभक्ति गीत प्रतियोगिता में अरविंद प्रथम

फोटो-1-विजेता छात्रों को सम्मानित करते हुए शिक्षक।

-राजकीय कालज बडौता में अमृत मोहत्सव कार्यक्रम आयोजित
हरियाणा उत्सव/ गोहाना

सोनीपत रोड स्थित गांव बडौता में राजकीय कालेज बडौता में आजादी का अमृत मोहत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान कविता पाठ और देशभक्ति गीत प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में छात्रों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राध्यापक संदीप ने की। मंच संचालन अंग्रेजी विषय की सहायक प्राध्यापिका सारिता मलिक ने किया।
संदीप ने स्वतंत्रता सेनानियों और बलिदानियों की कहानियां बताई। उन्होंने कहा कि बलिदानियों के कारण देश आजाद हुआ। देश को आजाद कराने में ज्ञात और अज्ञात सेनानी बलिदान हुए। हमारी सांस बलिदानियों की ऋणीं है। उन्होंने छात्रों को देशभक्ति के प्रति जागरूक किया। हमें ऐसा कोई भी कार्य नहीं करना चाहिए जिसमें देश का अहित हो।
देशभक्ति गीत प्रतियोगिता में बीए दूसरे वर्ष का छात्र अरविंद पहले, बीए दूसरे वर्ष का छात्र अभिषेक दूसरे और बीए प्रथम वर्ष का छात्र रवि तीसरे स्थान पर रहा।
कविता पाठ प्रतियोगिता में बीए दूसरे वर्ष के छात्र आदित्य ने पहला, बीए प्रथम वर्ष के छात्र दीपांशु और बीए द्वितीय वर्ष के छात्र अंकित ने दूसरा और बीए द्वितीय वर्ष के छात्र अनु व बीए तृतीय वर्ष के छा बृजेश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। डा. ज्योति, मीना देवी, साहिल सभरवाल व डा. कवता ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई। इस मौके पर जयप्रकाश, शैलेश, बिजेंद्र, निकिता, अनुराधा मलिक आदि मौजूद रहे।

Related posts

गोहाना से मीना नरवाल बनी राहुल प्रियंका सेना की प्रदेश उपाध्यक्ष

Haryana Utsav

गोहाना में 70.9 प्रतिशत, गन्नौर में 62.2 प्रतिशत और कुण्डली नगर पालिका में 52.8 प्रतिशत हुआ मतदान

Haryana Utsav

टवीट से योगेश्वर की मानसिकता सामने आई

Haryana Utsav
error: Content is protected !!