HisarSirsa

एलनाबाद उपचुनाव ऐलनाबाद में जनसभाएं:लनाबाद हलके में गुरनाम चढूनी ने किया रोड शो दो गांवों में भाजपा नेताओं को रद्द करने पड़े दौरे

हरियाणा उत्सव/ एलनाबाद
ऐलनाबाद उपचुनाव में स्थानीय किसानों के अलावा अब संयुक्त मोर्चा से जुड़े किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने भी भाजपा और जजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है । शनिवार को चढूनी ने हलके में रोड शो निकालकर भाजपा जजपा प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार किया ।

चढूनी ने हलके में गांव चाहरवाला, जमाल, मल्लेंका और ऐलनाबाद शहर में जनसभा भी कीं। इस दौरान चढूनी ने कहा कि वैसे तो इस चुनाव में कोई भी बढ़िया उम्मीदवार नहीं है, मगर किसान आजाद हैं, इसलिए वोट डालते समय कांडा का कांटा जरूर निकाल देना । उसे छोड़कर चाहे काले चोर को वोट दे देना ।

किसी एक पार्टी को समर्थन देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे किसी भी प्रत्याशी का समर्थन नहीं करेंगे । बस भाजपा का विरोध करने की बात करेंगे । उन्होंने यह भी कहा कि देश व प्रदेश में जिसकी भी सत्ता रही है । सभी दलों ने किसानों पर कुठाराघात किया है । इसलिए इनमें कोई बढ़िया उम्मीदवार नहींं है ।
विरोध का पता चलते ही भारी पुलिस बल तैनात
भाजपा जजपा नेताओं का विरोध कर रहे किसान आंदोलन से जुड़े लोगों को जब पता लगा कि भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा का गांव कुत्ताबढ़ में प्रोग्राम है । तब किसान वहां जाकर विरोध के लिए एकजुट हो गए। किसी प्रकार का उपद्रव ना हो जाए। इसलिए भाजपा नेता ने यह दौरा कैंसिल कर दिया। इधर किसानों को पता लगा कि मल्लेकां में भी भाजपा नेता आने हैं । इसलिए यहां भी किसान एकत्रित हो गए। इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा ।

असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने को कहा
ऐलनाबाद उपचुनाव को निष्पक्ष व स्वतंत्र रूप से करवाने के लिए पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवानों ने ऐलनाबाद क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने का संदेश दिया। एसपी के नेतृत्व में ऐलनाबाद क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया और सभी पुलिस अधिकारियों व अर्धसैनिक बलों के अधिकारियों व जवानों को चुनाव के दौरान कड़ी चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए। इस अवसर पर एसटीएफ एसपी नरेंद्र कादियान,डीएसपी ऐलनाबाद जगत सिंह मोर, कप्तान सिंह , डीएसपी धर्मवीर व डीएसपी संजय कुमार विश्नोई सहित अर्धसैनिक बलों व पुलिस के अधिकारी व जवान भी शामिल रहे एसपी जैन ने कहा कि आगामी 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर पुलिस के अधिकारी व जवान पूरी तरह चौकसी व सतर्कता बरतें । उपद्रवियों और असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जाए। फ्लैग मार्च ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव मलेका से शुरू होकर कोटली, तलवाड़ा, बुड्ढी मेडी व ऐलनाबाद इत्यादि अनेक क्षेत्रों से होकर निकला।

source- https://www.bhaskar.com

Related posts

विधायक कुलदीप बिश्नोई आज कांग्रेस से इस्तीफा दे देंगे।

Haryana Utsav

यहां के पक्षी हैं करोड़पति और 360 बिघे जमीन के मालिक

Haryana Utsav

देश में गेहूं का संकट, कई भाजपा शासित प्रदेशों ने केंद्र से मांगा गेहूं-दीपेंद्र हुड्डा

Haryana Utsav
error: Content is protected !!