GohanaHaryana

कांग्रेसी विधायकों ने जिले के लिए मांगी पर्याप्त आक्सीजन

-बिना आक्सीजन लोगों की हो रही मौत

हरियाणा उत्सव, बीएस बोहत

गोहाना से कांग्रेस विधायक जगबीर सिंह मलिक ने सोनीपत जिले के लिए पर्याप्त मात्रा में आक्सीजन देने की मांग की। उन्होंने कहा कि सोनीपत दिल्ली के बहुत नजदीक है। इसलिए सोनीपत पर ज्यादा दबाव है। बहुत ज्यादा लोग दिल्ली में काम करने के लिए जाते हैं। जिससे कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। वह पुराना बस स्टैंड स्थित उनके निवास स्थान पर खरखौदा विधायक जयवीर वाल्मीकि और बरोदा विधायक इंदुराज नरवाल के साथ पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
जगबीर मलिक ने कहा कि जिले के नागरिक अस्पतालों और खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला मेडिकल कालेज में बिना आक्सीजन के लोगों की मौत हो रही है। सैंपलिंग बढ़ाई जाए और प्रयाप्त आक्सीजन मुहैया करवाने के अलावा तुरंत प्रभाव से पैरा मेडिकल स्टाफ की भर्ती होनी चाहिए। ताकि कोरोना संक्रमितों की जान बचाई जा सके। संक्रमितों को दाखिल करने के लिए कोविड अस्तापलों में अस्थाई वार्ड बनाई जाए। अस्थाई वार्डों में आक्सीजन की सुविधाएं मुहैया करवाएं।

जयवीर वाल्मीकि ने कहा कि जिले के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए बैड हैं या नहीं इसकी जानकारी होनी चाहिए।  उन्होंने कहा कि राजनीति को भुला कर हमें एकजुट होकर कोरोना से निपटना चाहिए। हमारी जहां भी जरूरत हो हम बिना राजनीति स्वार्थ के सरकार का सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

लोगों की जान बचाना ही हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। कोरोना काल में जो भी अधिकारी लापरवाही बरतता है उसके खिलाफ सख्त कारवाइ होनी चाहिए। भविष्य में कोरोना की ओर भी डराने वाली तस्वीर हो सकती हैं। संक्रमण इतना फैल चुका है कि अधिकारियों ने साधारण तो क्या जनप्रतिनिधियों के भी फोन उठाने बंद कर दिए हैं। संक्रमण के चलते ज्यादा नुकसान न हो इसके लिए हम सबको एकजुट होने की जरूरत हैं।

Related posts

गोहाना में 70.9 प्रतिशत, गन्नौर में 62.2 प्रतिशत और कुण्डली नगर पालिका में 52.8 प्रतिशत हुआ मतदान

Haryana Utsav

बरोदा उपचुनाव- चुनावी ड्यूटी से नदारद अधिकारियों को जारी किए  नोटिस

Haryana Utsav

जर्जर चिड़ाना-शामड़ी संपर्क मार्ग बनाने की मांग, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

Haryana Utsav
error: Content is protected !!