Gohana

गोहाना के कुशल दलाल की जोड़ी ने 1401 स्कोर के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया

सीआर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र कुशल दलाल ने पोलैंड में जीता स्वर्ण पदक

हरियाणा उत्सव, गोहाना

पोलैंड में चल रहे विश्व तीरंदाजी यूथ चैंपियनशिप में शनिवार को गुढ़ा रोड स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र कुशल दलाल ने इतिहास रच दिया है। कुशाल दलाल की तिकड़ी ने अमेरिकी टीम का हराकर स्वर्ण पदक जीता है।
स्कूल के एमडी प्रदीप ललाल ने बताया कि पोलैंड में अंडर-18 विश्व यूथ चैंपियनशिप चली हुई है। चैंपियनशिप में स्कूल के छात्र कुशल दलाल ने तीरंदाजी में स्वर्ण पदक जीता है। कुशल दलाल की कंपाउंड टीम ने स्वर्ण पदक पर निशाना लगाया है। कंपाउंड टीम में साहिल चौधरी, मिहिर नितिन और कुशल दलाल की तिकड़ी ने फाइनल मुकाबले में अमेरिका को 233-231 से हराकर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया है। इसके अलावा कंपाउंड कैडेट मिश्रित टीम स्पर्धा में भी प्रिया और कुशल दलाल की जोड़ी ने 1401 के स्कोर के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया था और शीर्ष स्थान पर रहे थे। स्कूल में खुशी की लहर है। प्रदीप ने कहा कि कुशल का जोरदार स्वागत किया जाएगा।

प्रिया गुर्जर और कुशल दलाल ने जीते दो-दो गोल्ड मेडल
वहीं, प्रिया गुर्जर और कुशल दलाल ने कंपाउंड कैडेट मिक्स्ड टीम के फाइनल में अमेरिका को तीरंदाजों को 155-152 से हराकर गोल्ड मेडल जीता। दोनों भारतीय तीरंदाजों का यह एक दिन में दूसरा स्वर्ण पदक है।
इससे पहले अमेरिकी टीम ने 2045 का स्कोर किया था। इसके अलावा कंपाउंड कैडेट मिश्रित टीम स्पर्धा में भी प्रिया और कुशल दलाल की जोड़ी ने 1401 के स्कोर के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया था और शीर्ष स्थान पर रहे थे।

Related posts

सरोज बाला ने बनाए सबसे अच्छे गुड के चावल और सुरेश ने माल पूडे

Haryana Utsav

गांव राणा खेडी में जल संरक्षण के प्रति ग्रामीणों को जागरूक किया

Haryana Utsav

-यूथ सोशलग्राम फाउंडेशन, घरेलू हिंसा के प्रति बेटियों को कर रही जागरूक

Haryana Utsav
error: Content is protected !!