HaryanaPanipat

पानीपत में भिड़े वकील और पुलिस, घटना  CCTV में कैद, जिम्मेदारों ने ही लिया हाथ में कानून

पानीपत में भिड़े वकील और पुलिस, घटना  CCTV में कैद

जिम्मेदारों ने ही लिया हाथ में कानून

हरियाणा उत्सव, पानीपत

ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया की पुरेवाल कॉलोनी की संकरी गली में निकलने के दौरान CIA-2 के पुलिसकर्मी और वकील आपस में भिड़ गए। पास लगे CCTV कैमरे में पुलिसकर्मी वकील के साथ मारपीट करता हुआ कैद हुआ है। CIA-2 और वकील की तरफ से क्रॉस केस दर्ज कराया गया है। पुलिसकर्मियों के मिस बिहेव के कारण वकीलों ने सोमवार को वर्क सस्पेंड कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

पुरेवाल कॉलोनी निवासी साहिल बठला ने बताया कि वह एडवोकेट हैं और पानीपत कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। रविवार शाम को वह बाइक से अपने घर लौट रहे थे। कॉलोनी की गली में पहुंचे तो सामने से CIA-2 की टवेरा गाड़ी आ रही थी।

पुलिस की गाड़ी को निकालने के लिए उन्होंने बाइक साइड में लगा ली। आरोप है कि इसके बाद भी गाड़ी में सवार सिपाही सन्नी ने निकलते हुए गाली-गलौज की। उन्होंने विरोध किया तो मोड़ पर गाड़ी रोककर पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की। सिपाही सन्नी और ASI अशोक कुमार ने मुक्के और लात मारी।

मारपीट के बाद मोहल्ले के लोग इकट्‌ठा होने लगे तो पुलिसकर्मी मौके से निकल गए। CIA-2 और वकील ने ओल्ड इंडस्ट्रियल थाने में एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस के मिस बिहेव के चलते वकीलों ने सोमवार को वर्क सस्पेंड रखा।

पुलिसकर्मियों ने लगाया हथियार छीनने व बंधक बनाने का आरोप
ASI अशोक कुमार की ओर से दर्ज केस में वकील व उसके साथियों पर सरकारी हथियार छीनने व बंधक बनाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस का आरोप है कि वकील ने ही गाली-गलौज के बाद मारपीट की है।

CCTV खोल रही पुलिस की पोल
मारपीट स्थल के पास लगे CCTV में घटना कैद हुई है। फुटेज में गाड़ी से उतरकर पुलिसकर्मी वकील के साथ मारपीट कर रहा है। कुछ पुलिसकर्मी बीच-बचाव का प्रयास करते नजर आ रहे हैं।

Source- https://www.bhaskar.com/

Related posts

अभय चौटाला ने कहा- विधायकों और सांसदों को भी वापस बुलाने का कानून बनाए गठबंधन सरकार

Haryana Utsav

मुख्यमंत्री के काफिले का घेराव, किसानों ने सुभाष बराला की गाड़ी को बनाया निशाना

Haryana Utsav

उपचुनाव में गठबंधन का प्रत्याशी भारी मतों से जीत दर्ज करेगा-ऋषिपाल

Haryana Utsav
error: Content is protected !!