Sonipat

राम सिंहमार बने जिला प्रेस क्लब के प्रधान, नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

Zila Press Club

राम सिंहमार बने जिला प्रेस क्लब के प्रधान, नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

हरियाणा उत्सव/ बीएस बोहत
सोनीपत : जिला प्रेस क्लब सोनीपत का वीरवार 23 दिसंबर को हर वर्ष की तरह वार्षिक बैठक का गठन किया गया। जिसमें पूर्व प्रधान के तीन साल के कार्यकाल के पूरा होने पर चुनाव का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर सर्वसम्मिति से नए प्रधान, उपप्रधान, महासचिव, सहसचिव व कोषाध्यक्ष चुने गए। वार्षिक बैठक व चुनाव समारोह का आयोजन प्रेस क्लब के पंच राम कुमार धीमान, कुलदीप सिंह फेमस, डॉक्टर दर्शन लाल मल्होत्रा, नरेंद्र सिंह परवाना, जसबीर सिंह खत्री व पूर्व प्रधान राजेश कुमार खत्री की अध्यक्षता में हुआ। कार्यक्रम शुरू करने से पूर्व कोरोना काल के दौरान हुई सोनीपत ज़िले के तीन पत्रकारों की अचानक मौत पर दो मिनट का मौनधारण किया।

जिला प्रेस क्लब सोनीपत की वार्षिक बैठक में पूर्व प्रधान राजेश कुमार खत्री के तीन वर्ष सफलतापूर्वक बीतने पर चुनाव का आयोजन किया गया व नए सदस्यों को पूर्व पदाधिकारियों की सहभागिता व मार्गदर्शन के साथ जिला प्रेस क्लब की जिम्मेवारी सँभालने का मौका दिया गया। इस अवसर पर पूर्व प्रधान राजेश कुमार खत्री ने जिला प्रेस क्लब की तीन वर्षीय गतिविधियों के बारे में उपस्थित सदस्यों को बताया व कोषाध्यक्ष रणबीर रोहिल्ला ने प्रेस क्लब का लेखा जोखा बताया।
सर्वसम्मिति से हुए चुनाव में राम सिंहमार को जिला प्रेस क्लब का प्रधान, राजेंद्र कुमार को उपप्रधान, राजेश आहूजा को महासचिव, श्याम सुंदर शर्मा को सहसचिव, रणबीर रोहिल्ला को कोषाध्यक्ष पद के लिए नियुक्त किया गया। इसी अवसर पर इक्कीस सदस्यों की कार्यकारिणी भी नियुक्त कर दी गयी है। जिसमें उपरोक्त पदाधिकारियों के साथ भंवर सिंह, विनोद मोरवाल, अनिल कुमार खत्री, अरुण कुमार, जसबीर सिंह खत्री, राजेश कुमार खत्री, डॉक्टर दर्शन लाल मल्होत्रा, रविंद्र वर्मा, सुखबीर सैनी, लाजपत, अनिल खत्री, बिजेंद्र सिंहमार, आदेश त्यागी, कुलदीप सिंह, विनोद कुहाड़ व नरेंद्र शर्मा परवाना भी प्रेस क्लब के लिए अपनी अपनी सेवाओं का मौका देंगे।

जिला प्रेस क्लब के नव नियुक्त प्रधान राम सिंहमार ने पूर्व प्रधान राजेश कुमार खत्री द्वारा किए गए राज्य सभा, विधान सभा में पत्रकारों की उपस्थिति व अंतर्राज्यीय बौद्धिक पत्रकारिता जैसे आयोजनों की सरहाना करते हुए उपस्थित सदस्यों को आश्वासन दिया कि वे पूर्व पदाधिकारियों की तरह प्रेस क्लब के सदस्यों के लिए तन मन धन से अपना सहयोग देंगे व जनता की आवाज़ उठाने वाले पत्रकारों के हकों के भी बात प्रशासन से करेंगे। कार्यक्रम के अंत में जलपान का भी आयोजन किया गया था।

Related posts

कांग्रेस की हालात बिना सेनापति की सेना जैसी- रणजीत सिंह

Haryana Utsav

दुखद घटना- कुंडली बॉर्डर पर युवा किसान की मौत, महज 35 साल का था मृतक मनोज शर्मा

Haryana Utsav

एक्साइज इंस्पेक्टर का परिणाम घोषित करने की मांग।

Haryana Utsav
error: Content is protected !!