Gohana

सड़क हादसे में बहन-भाई के सिर से माता-पिता का साया उठा

फोटो--सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हुई बलेनो कार

सड़क हादसों में पति-पत्नी समेत चार की मौत, चार घायल

हरियाणा उत्सव: गोहाना

गोहाना-जुलाना रोड स्थित गांव खानपुर खुर्द के पास बेलेनो कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल पर सवार पत्नी-पत्नी और उनके परिवार की महिला की मौत हो गई। हादसे में बैलेनो कार को एक बोलेरो कार ने टक्कर मार दी। बोलेरो रोड के किनारे पलट गई। बैलेनो कार का चालक घायल हो गया। उधर गोहाना-जींद रोड स्थित गांव बुटाना के निकट सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। एक अन्य हादसे में दो महिलाएं और एक व्यक्ति भी घायल हो गया।

फोटो-नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के दस्तावेज तैयार करते हुए पुलिस अधिकारी बदन सिंह।
फोटो-नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के दस्तावेज तैयार करते हुए पुलिस अधिकारी बदन सिंह।

मिली जानकारी के अनुसार गांव खानपुर खुर्द निवासी जसमेर (40) अपनी पत्नी नीता (34) और जसमेर के भाई अजमेर की पत्नी राखी (32) दिहाड़ी करते थे। तीनों गोहाना काम करने आए थे। शुक्रवार रात करीब आठ बजे तीनों मोटरसाइकिल पर गोहाना से गांव जा रहे थे। जब वे गांव के निकट रजवाहे के पास पहुंचे तो एक बैलेनो कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। उसी समय पीछे से एक पिकअप बोलेरो ने बैलेनो कार को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार जसमेर और दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गए। बोलेरो रोड के किनारे पलट गई जिसमें चालक घायल हो गया। जसमेर, नीता और राखी को नागरिक अस्पताल गोहाना लाया गया जहां उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अजमेर की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि शव कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिए।

फोटो-- सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हुई मोटरसाइकिल
फोटो– सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हुई मोटरसाइकिल

वहीं दूसरी ओर गोहाना-जींद रोड स्थित गांव बुटाना मेंं अज्ञात वाहन ने शांति देवी (72) पत्नी इंद्र सिंह को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया और उसकी मौके पर मौत हो गई। बेटे अनिल ने बताया कि उसकी मां शांति देवी रोजाना गांव में चौराहे वाली माता पर ज्योत जलाने जाती थी। शनिवार सुबह करीब चार बजे शांति देवी घर से निकली थी। रोड को पार करते समय उनको अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। सुबह करीब छह बजे ग्रामीणों ने उनको मृत देख कर बेटे अनिल को बताया। बरोदा थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
वहीं गोहाना-रोहतक हाईवे स्थित गांव रुखी के निकट ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल पर सवार दो महिलाएं घायल हो गईं। हादसे में सोमनाथ, शर्मिला व किरण गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां से चिकित्सकों ने उन्हें खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रोड पर खड़े रहते हैं डंपर
खानपुर खुर्द के पास जहां हादसा हुआ वहां एक कंपनी द्वारा एक्सप्रेस-वे के लिए क्रैशर प्लांट लगाया गया है। प्लांट के बाहर रोड पर रोजाना शाम को कई डंपर खड़े कर दिए जाते हैं। इससे रोड पर एक तरफ से वाहनों की आवाजाही नहीं हो पाती है। जिससे हादसे की संभावना बन जाती है।


सड़क हादसे में बहन-भाई के सिर से माता-पिता का साया उठा
गोहाना-जुलाना रोड पर रजवाहे के निकट शुक्रवार देर शाम को सड़क हादसे में पति जसमेर व पत्नी नीता की मौत हो गई। उनके घर में एक बेटा और एक बेटी ही रह गई। सड़क हादसे ने दोनों मासूमों के सिर से माता-पिता का छाया छीन लिया। बेटा शुभम (13) नौवीं कक्षा में पढ़ता है और बेटी रशि (11) सातवीं कक्षा में पढ़ती है। माता-पिता शाम को घर वापस आएंगे, दोनों बहन-भाई बस यही राह देखते रह गए। लेकिन उन्हें क्या पता था कि सड़क हादसे में वह अनाथ हो जाएंगे। देर शाम को उन्हें पता चला कि उनके माता पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। अब उनके भविष्य की चिंता सता रही है।

Related posts

Gohana: बिना कारण हटाए डा. जेपी माजरा के समर्थन में आए एससी/ ओबीसी समाज के लोग

Haryana Utsav

खनन कारोबारियों द्वारा चोरी से बेची गई मिट्टी की रिकवरी करेगा सिंचाई विभाग

Haryana Utsav

परिचालक रामनिवास ने सोने के आभूषण वापस लौटाए

Haryana Utsav
error: Content is protected !!