Gohana

Ahulana Mill: सांसद रमेश कौशिक ने कहा हरियाणा में सबसे ज्यादा गन्ने के भाव

फोटो-1- आहुलाना चीनी मिल की चेन पर गन्ना डालकर पेराई सत्र का शुभारंभ करते हुए सांसद रमेश कौशिक व अन्य।

सांसद रमेश कौशिक ने किया आहुलाना चीनी मिल का पेराई सत्र का शुभारंभ
उन्होंने किसानों को खेत में खुद काम करने की सलाह दी।
Haryana Utsav, भंवर सिंह 

सोनीपत के सांसद रमेश चंद्र कौशिक ने कहा कि हरियाणा में गन्ने के भाव देश में सबसे ज्यादा हैं। किसान का जीवन खुशहाल बनाने के लिए भाजपा किसानों के हित के लिए कार्य करती है। दूसरे राज्यों से हरियाणा में गन्ने के ज्यादा भाव हैं। उन्होंने गांव आहुलाना स्थित चौधरी देवीलाल सहकारी चीनी मिल का पेराई सत्र का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथ किया। उन्होंने बटन दबाकर मिल का पेराई सत्र का शुभारंभ किया। उनके साथ सोनीपत जिला उपायुक्त डा मनोज कुमार भी मौजूद रहे। उन्होंने मिल में नवनिर्मित यार्ड का भी लोकार्पण किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मिल के एमडी आशीष वशिष्ठ ने की। मंच संचालन केन मनेजर मनजीत दहिया ने किया।

फोटो-1- आहुलाना चीनी मिल की चेन पर गन्ना डालकर पेराई सत्र का शुभारंभ करते हुए सांसद रमेश कौशिक व अन्य।
आहुलाना चीनी मिल की चेन पर गन्ना डालकर पेराई सत्र का शुभारंभ करते हुए सांसद रमेश कौशिक व अन्य।

सांसद रमेश कौशिक ने गोहाना एसडीएम एवं मिल के एमडी आशीष वशिष्ठ की प्रशसंा करते हुए कहा कि गोहाना का मिल पिछले चार साल से बेहतर चल रहा है। कई बार सोनीपत चीनी मिल का गन्ना भी गोहाना मिल को भेजा जाता है। उम्मिद करते हैं कि इस बार भी मिल सुचारू रूप से चलेगा और चीनी रिकवरी बेहतर होगी। किसान भाई साफ-सुथरा गन्ना लेकर पहुंचे। उन्होंने लोगों को सलाह दी कि किसान भाई लेबर के भरोसे न रहे। खुद ही खेत में काम करना चाहिए। खेत में खुद काम करने से ज्यादा बचत होगी। लेकिन आज तो मशीनें भी आ चुकी हैं। उन्होंने सबसे पहले बुग्गी में गन्ना लेकर पहुंचने वाले आहुलाना के सुरेंद्र, ट्रैक्टर-ट्राली में गन्ना लेकर आने वाला किसान माहरा से अमरजीत, मिल में सबसे ज्यादा गन्ना डालने गांव मुंडलाना से विनोद कुमार और साफ-सुथरा गन्ना डालने वाले किसान गांव पाथरी से संजीव, गांव बुटाना सांगवान से राजकुमार, गांव सैनीपुरा से राजेश को सम्मानित किया।

सांसद रमेश चंद्र कौशिक को सम्मानित करते हुए जिला उपायुक्त डा. मनोज कुमार साथ में एसडीएम आशीष वशिष्ठ
सांसद रमेश चंद्र कौशिक को सम्मानित करते हुए जिला उपायुक्त डा. मनोज कुमार साथ में एसडीएम आशीष वशिष्ठ

आहुलाना चीनी मिल ने अपना पुराना चीनी का स्टॉक बेच दिया है। मिल के पास केवल पिछले पेराई सत्र का करीब 60 हजार क्विंटल चीनी बाकी है। जिसमें से सरकार ने करीब 38 हजार क्विंटल चीनी बचेने का कोटा मिल गया है।
इस मौके पर भाजपा एससी मोर्चा के कथूरा ब्लोक समिति चेयरपर्सन पति प्रदीप मलिक, जिला पार्षद तकदीर नरवाल, जिला अध्यक्ष जसवीर दोदवा, बाबा जसमेर, गोहाना बार एशेशिएशन के अध्यक्ष बीरेंद्र सिंह आर्य, भाजपा वरिष्ठ नेता बलराम कौशिक, लेखा शाखा अधिकारी जीतेंद्र शर्मा, केन मनेजर मनजीत दहिया, धनीराम शर्मा, अनिल शर्मा, सुरेंद्र नरवाल आदि मौजूद रहे।

Related posts

तिरंगे झंडे के निर्माता पिंगली वेंकैया नायडू को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Haryana Utsav

Health:शिविर में 130 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जांच, 62 ने किया रक्तदान

Haryana Utsav

सरकार बार-बार फैसले बदल कर व्यापारियों को बर्बाद करने पर तुली-गोयल

Haryana Utsav
error: Content is protected !!