Sports

Sports: तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता में सात हजार बच्चों ने भाग लिया

फोटो- एथलेटिक मिट के शुभारंभ पर एशियाड विजेता सोनम मलिक को सम्मानित करते हुए आयोजक करता।

-एशियाड विजेता सोनम मलिक उभरते खिलाडिय़ों को किया प्रेरित
हरियाणा उत्सव, गोहाना

सीबीएसई द्वारा गोहाना के सत्यानंद पब्लिक स्कूल में तीन दिवसीय एथलेटिक्स गेम्स का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता शहीद मदन लाल धींगरा स्टडियम में आयोजित की जाएगी। प्रतियोगिता की अध्यक्षता स्कूल प्राचार्य सीमा श्योराण ने की। कार्यक्रम में एशियाड विजेता सोनम मलिक, एसीपी सोमबीर, गोहाना बार एसोशिएशन के प्रधान वीरेंद्र सिंह आर्य, बीईओ अनील श्योराण, वाइस चेयरपर्सन राजबाला मलिक, कोच अजमेर मलिक, सोनम के पिता राजेंद्र मलिक मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे।

               प्राचार्या सीमा श्योराण ने बताया कि यह प्रतियोगता तीन दिन तक चलेगी। इस प्रतियोगता में प्रदेश के 12 जिलों के सात हजार खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। तीनों दिन तक खिलाडिय़ों की ठहरने की व्यवस्था की गई है। इस स्तर की प्रतियोगिता गोहाना में होना हमारे लिए गर्व की बात है। यहां पर जीतने वाले खिलाडिय़ों को राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका मिलेगा।
सोनम मलिक ने कहा कि जहां पर आज ये उपभरते खिलाड़ी बैठे हैं। मैं भी यहीं बैठा करती थी। मैंने मेहनत की ओर एशियाई गेम्स में पदक जीता। हर बच्चा अपने आप में अनोखा होता है। खेल में मेहनत के दमपर ही राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंचा जा सकता है। इस मौके पर पार्षद मुकेश देवगन, निरज मेहता, आजाद मलिक, डा. मनोज शर्मा, अन्नू बलाहरा, सुनिल राजपाल आदि मौजूद रहे।

 

Related posts

आईसीसी महिला वनडे विश्व कप : आस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को हराकर अपना विजय अभियान जारी रखा

Haryana Utsav

धोनी अब CSK के कप्तान नहीं, सीईओ काशी विश्वनाथन ने किया बड़ा खुलासा

Haryana Utsav

Sports: बेटियों को बचाने और पढ़ाने से ही समाज का विकास होगा: सरिता मोर

Haryana Utsav
error: Content is protected !!