GohanaHaryana

उत्साह के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस

उत्साह के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस, शरीरिक दूरी का रख ध्यान

हरियाणा उत्सव, सोनीपत।

गोहाना के चौ. देवीलाल स्टैडियम में 74वां स्वातंत्रता दिवस उत्साह के साथ मनाया गया। कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखा गया। कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में गोहाना एसडीएम आशीष वशिष्ठ पहुंचे। उन्होंने शहीद चौक पर शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट की। उसके बाद स्टैडियम में तिरंग झंडा पहरा कर शांति का संदेश दिया।


एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने कहा कि भारत ने कोरोना संक्रमण का डट कर मुकाबला किया है। कोरोना काल में कोरोना योद्धाओं ने मानवता की सेवा की है। सांवधानी बरत कर ही कोरोना नाम के दुश्मन को हराया जा सकता है। केंद्र सरकार ने धारा 370 को हटा कर कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत को एक बना दिया। इसी के साथ तीन तलाक को खत्म कर मुश्लिम महिलाओं को राहत दी। इसके अलावा उन्होंने समाज में बेहतर योगदान देने वाली सामाजिक संस्थाएं, सामजिक व्यक्तियों के अलावा सरकारी विभाग में निष्ठा व इमादारी से कार्य करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया। जिसमें कुल 113 कर्मचारियों और 64 संस्थाएं व सामजिक व्यक्तियों को सम्मानिति किया। स्वतंत्रता सैनानी और शहीदों के परिजनों को सम्मान उनके घरों में पहुंचाया गया। ताकि कोरोना से बचा जा सके।

इस मौके पर पुलिस की टुकडी, एनसीसी कै½स व राजकीय कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल की एनसीसी की कैटडस ने मार्चपास्ट किया। मंच संचालन गढी उजाले में स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य सुशील बंसल ने किया। इस मौके पर इस अवसर पर नगर परिषद की चेयरमैन रजनी बिरमानी, इंद्रजीत बिरमानी, डा0 ओमप्रकाश शर्मा, रामधारी, श्यामलाल वशिष्ठï, तहसीलदार रोशन लाल, बीडीपीओ मनोज कौशल, एसडीओ कृषि विभाग राजेन्द्र प्रसाद मेहरा, ईओ राजेश कुमार, एसडीओ पंचायती राज कुलबीर फौगाट, बीईओ आनदं शर्मा, लक्ष्मण सिंह तथा प्राचार्य सुशील, एएफएसओ सतीश दहिया आदि मौजूद रहे।

Related posts

BPS यूनिर्वसिटी में कर्मचारियों व छात्राओं के कौशल में बढ़ोत्तरी को शुरू होंगे कोर्स

Haryana Utsav

डा. ने बुजूर्ग का प्राथमिक उपचार किए बिना रोहतक ले जाने को कहा, डा. के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Haryana Utsav

दूसरे घर का बिजली लोड़, दूसरे के बिजली मीटर पर जोडऩे का आरोप

Haryana Utsav
error: Content is protected !!