Lifestyle

ऐतिहासिक भूमिका निभाने जा रहे रणदीप हुड्डा, जाने कौन सी है वो फ़िल्म?

Randeep Hooda

ऐतिहासिक भूमिका निभाने जा रहे रणदीप हुड्डा, जाने कौन सी है वो फ़िल्म?

हरियाणा उत्सव/ डेस्क

अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपने करियर में कई दमदार भूमिका निभाए हैं और उनके उन भूमिका को बहुत पसंद किया जाता है. हालाँकि अब वह एक नयी बोलानी के साथ पर्दे पर आने वाले हैं. जी दरअसल रणदीप हुड्डा अब एक ऐतिहासिक भूमिका निभाने जा रहे हैं, जिनकी कुर्बानियां उनकी वीरगति को सलाम करती हैं. जी हां, मिली जानकारी के अनुसार वह स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर (Freedom Fighter Veer Savarkar) बनकर लोगों के दिलों में बसने की तयारी में हैं.

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) करने जा रहे हैं और दूसरी तरफ रणदीप हुड्डा इस भूमिका को निभाने के लिए काफी उत्साभलाई हैं. आप सभी ने रणदीप को सरबजीत फिल्म में देखा होगा जिसकी बड़ी और आलोचनात्मक सफलता के बाद, निर्माता संदीप सिंह एक बार फिर से इंटरनेशनल फेम स्टार हिंदुस्तानीय अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर पर फिर से जुड़ चुके हैं. निर्माता संदीप सिंह का कहना है, हिंदुस्तान में बहुत कम अभिनेता हैं जो अपनी प्रतिभा से जादू बिखेर सकते हैं और रणदीप उनमें से एक हैं. वीर सावरकर को हिंदुस्तानीय इतिहास के सबसे टकरावास्पद पात्रों में से एक मानते हुए, मैं सिर्फ रणदीप के बारे में सोच सकता था. वीर सावरकर के सहयोग को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. मुझे आश्चर्य है कि हमारी इतिहास की पुस्तकों में वीर सावरकर का कभी उल्आर्टिक्ल क्यों नहीं किया गया?
वहीं दूसरी तरफ आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के निर्माता आनंद पंडित का कहना है, सिनेमा एक रचनात्मक माध्यम है जो विभिन्न विचार प्रक्रियाओं का उत्सव मनाता है. स्वतंत्र वीर सावरकर जैसी फिल्में कहीं अधिक सुन्दर सार्वजनिक संवाद बनाने में सहायता करेंगी. महेश और रणदीप के साथ, मुझे विश्वास है कि हम रेट्संदेहों के लिए कुछ यादगार बनाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस महत्वाकांक्षी फिल्म की शूटिंग इसी वर्ष 2022 जून से शुरू हो जाएगी. इसे लंदन, महादेश और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के विभिन्न जगहों पर शूट किया जाएगा. इसी के साथ फिल्म एक अलग स्पेक्ट्रम से हिंदुस्तान के स्वतंत्रता आंदोलन को उजागर करेगी. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि वीर सावरकर की इस अनकही बोलानी का निर्देशन देशीय पुरस्कार विजेता और फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर करेंगे.

Related posts

गंदे कोलेस्ट्रॉल को बॉडी से बाहर निकालने के बेस्ट तरीके: Cholesterol

Haryana Utsav

शादी में आ रही परेशानीं को दूर करने के लिए अपनाये ये तरीके  

Haryana Utsav

नवाजुद्दीन से अवनीत कौर है 27 साल छोटी के संग रोमांस पर अवनीत ने कहा…

Haryana Utsav
error: Content is protected !!