GohanaHaryana

किसानों को 25 करोड़ रुपये का भुगतान किया

Sugar can
आहुलाना मिल ने किसानों को 25 करोड़ रुपये का भुगतान किया
हरियाणा उत्सव, गोहाना

गांव आहुलाना स्थित चौ. देवीलाल सहकारी चीनी मिल प्रशासन द्वारा किसानों को सर्दी की सौगात दी है। यह सौगात किसानों को गन्ने की फसल का भुगतान के रूप में दी है। मिल ने किसानों को गन्ने की फसल का 25 करोड़ रुपये का भुगतान कर दिया। यह भुगतान तीन किस्तों में किया गया है। किसानों को समय पर भुगतान हो रहा इसका श्रये मिल के एमडी उदय सिंह ने मिल की लेखा शाखा के साथ-साथ दूसरी शाखाओं के अधिकारियों और कर्मचारियों को दिया है।

Ishwar School

आहुलाना चीनी मिल में 16 नवंबर, 2020 को पेराई सत्र का शुभारंभ हुआ था। मिल ने 47 लाख क्विंटल गन्ना बांड़ कर रखा है। 76 दिन में करीब 18 लाख क्विंटल गन्ने की पेराई हो चुकी है। 111 गांव के किसान मिल में गन्ना डालते हैं। इन किसानों को 20 दिसंबर 2020 तक गन्ने की फसल का भुगतान करीब 25 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। पेरई सत्र 2020-21 के पेराई सत्र का भुगतान किया गया है। जिसमें 16 करोड़ पांच लाख रुपये दिसंबर 2020 में भुगतान किया था। 25 जनवरी 2021 को 8 करोड़ 90 लाख रुपये का भुगतान किया है।
-लेखा शाखा के अधिकारी जितेंद्र शर्मा ने कहा कि 20 दिसंबर 2020 तक का भुगतान किया है। किसी भी किसान की गन्ने की फसल का बकाया नही रहने दिया जाएगा। किसानों को समय पर भुगतान हो इसके लिए लगातार प्रयास जारी रहते हैं।


करीब 25 करोड़ रुपये गन्ने की फसल का भुगतान किया है। यह पैसा किसानों के बैंक खाते में सीधा ट्रांसफर किया गया है। अगली किस्त भी बहुत जल्दी किसानों के बैंक खातो में ट्रांसफर की जाएगी।
-उदय सिंह, एमडी, चौ. देवीलाल सहकारी चीनी मिल, आहुलाना गोहाना

Related posts

क्षेत्र में पानी निकासी को लेकर SDM अलर्ट, अधिकारियों की ड्यूटी लगाई

Haryana Utsav

दुबई से पदक जीत कर लाई आरजू मान को खुली जीप में बैठाकर निकाला स्वागत जुलूस

Haryana Utsav

Health: शिविर में 130 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जांच, 62 ने किया रक्तदान

Haryana Utsav
error: Content is protected !!