Gohana

गोहाना – बरोदा हलकों में जातिगत जनगणना कराएगा हीरोज संगठन

-भाजपा ने जातिगत जनगनणा नहीं कराने के लिए न्यायालय का लिया सहारा

हरियाणा उत्सव, गोहाना

भारतीय प्रजापति हीरोज संगठन गोहाना व बरोदा हलके में जातिगत जनगणना करवाएगा। यह घोषणा रविवार को गुढ़ा रोड पर स्थित बैकवर्ड भवन में सोनीपत जिला इकाई के अध्यक्ष के चुनाव के लिए हुई बैठक में की गई। बैठक में नरेश कुमार को ही सर्वसम्मति से दोबारा से जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दे दी गई।

बैठक में गोहाना हलके और बरोदा हलके की जातिगत जनगणना के लिए तैयारी की गई। इस के लिए ऑर्गेनाइजेशन ने अपने कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाते हुए उन्हें हिदायत दी कि वे यह कार्य जल्दी पूरा करें। बैठक में यह भी फैसला हुआ कि गोहाना में प्रजापति लाइब्रेरी भी स्थापित की जाएगी।

बैठक में प्रदीप ठरु को जिला उपाध्यक्ष, सुखबीर सिंह को गन्नौर मंडल और रोशन पांची को राजपुर मंडल का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

इस अवसर पर संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष राम मेहर फौजी, जिला संयोजक ओम प्रकाश और जिला महासचिव बिजेन्द्र पांची के साथ राम दिया रत्तेवाल, शेर सिंह बेडवाल, रघुबीर बुटाना, धर्मबीर ककरोई, डॉ. सुनील कुमार आदि मौजूद रहे।

भाजपा ने जातिगत जनगनणा नहीं कराने के लिए न्यायालय का लिया सहारा
अनुसूचित जाति और पिछडा वर्ग के लोग देश में जाति के आधार पर जनगणाना के पक्ष में है। हर समाज जानना चाहता है कि देश में उनके समाज की क्या जनसंख्या है। उसके बावजूद एससी व बीसी विरोधी सोच के लोगों ने जातिगत जनगणना नहीं कराने के लिए सर्वोच्च न्यायालय का सहारा लिया है। अजिब बात है राजनीतिक पार्टी हित और विशेष वर्ग के हित में पार्टी अपने स्तर पर फैसला लेती है, लेकिन जब 85 प्रतिशत जनसंख्या को फायदा देना होता है तो न्यायालय का सहारा लेकर उसे टाल दिया जाता है।

Related posts

पुंहाना नगर पालिका की चेयरपर्सन को बहाल करने की मांग।

Haryana Utsav

लोकल के लिए जितना वोकल होंगे, उतना ही भारत आत्मनिर्भर बनेगा

Haryana Utsav

कर्मचारी 27 मई को जिला मुख्यालय पर करेंगे विरोध प्रदर्शन

Haryana Utsav
error: Content is protected !!