ElectionGohana

गोहाना में 70.9 प्रतिशत, गन्नौर में 62.2 प्रतिशत और कुण्डली नगर पालिका में 52.8 प्रतिशत हुआ मतदान

-22 जून को सुबह 08 बजे शुरू होगी मतगणना
हरियाणा उत्सव, सोनीपत, 19 जून।

गोहाना नगर परिषद तथा गन्नौर व कुण्डली नगर पालिका के लिए मतदान सम्मपन हुआ। गोहाना नगर परिषद के लिए 70.9 प्रतिशत, गन्नौर नगर पालिका के लिए 62.2 प्रतिशत तथा कुण्डली नगर पालिका के लिए 52.8 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया।
जिला निर्वाचन अधिकारी ललित सिवाच ने बताया कि गोहाना नगर परिषद चुनाव के लिए 51 मतदान केन्द्र बनाए गए थे, जिनपर कुल 46955 मतदाताओं में से 33279 मतदाताओं ने मतदान किया। इसके अलावा गन्नौर नगर पालिका चुनाव के लिए 35 मतदान केन्द्र बनाए गए थे, जिनपर 32656 मतदाताओं में से 20302 मतदाताओं ने मतदान किया। वहीं कुण्डली नगर पालिका चुनाव के लिए 16 मतदान केन्द्र बनाए गए थे, जिनपर 10785 मतदाताओं में से 5694 मतदाताओं ने मतदान किया।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने गोहाना नगर परिषद तथा गन्नौर व कुण्डली नगर पालिका क्षेत्र के लोगों का आभार जताते हुए कहा कि यहां पर लोगों ने प्रशासन के साथ मिलकर शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न करवाया। जिला में हुए निकाय चुनाव के लिए मतदान में कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की कोई सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि निकाय चुनाव के लिए 22 जून को मतगणना का कार्य किया जाएगा। गोहाना नगर परिषद के लिए बड़ौता राजकीय गल्र्स कॉलेज, गन्नौर नगर पालिका के लिए जैन कॉलेज तथा कुण्डली नगर पालिका के लिए एचएसआईआईडीसी कार्यालय में मतगणना केन्द्र स्थापित किया गया है, जहां 22 जून को सुबह 08 बजे से मतगणना का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।

Related posts

हउ-किसने कहा रामलला मंदिर परिसर में बनेगा भगवान वाल्मीकि भव्य मंदिर

Haryana Utsav

Medical: डा. सचिन लठवाल ने पीजी कोर्स के लिए प्राप्त की पहली रैंक

Haryana Utsav

कांग्रेसी विधायकों ने जिले के लिए मांगी पर्याप्त आक्सीजन

Haryana Utsav
error: Content is protected !!