LifestyleNational

नवाजुद्दीन से अवनीत कौर है 27 साल छोटी के संग रोमांस पर अवनीत ने कहा…

Romence

नवाजुद्दीन से अवनीत कौर है 27 साल छोटी के संग रोमांस पर अवनीत ने कहा…

हरियाणा उत्सव/ डेस्क
7 वर्ष की आयु में एक डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर (2010) से अपने करियर की आरंभ करने वाली अवनीत कौर आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। अवनीत के सोशल मीडिया पोस्ट आए दिन सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं। अवनीत सोशल मीडिया पर जबरदस्त सक्रिय भी रहती हैं, इंस्टाग्राम पर उन्हें 29.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अपनी हॉटनेस और खूबसूरती से सोशल मीडिया की दुनिया में धमाल मचानी वाली अवनीत अब जल्द ही फिल्म की लीड अदाकारा बनकर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

दरअसल, अवनीत जल्द ही कंगना रनौत और नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) में दिखाई देंगी, जिसे लेकर उनकी काफी चर्चा भी हो रही है। इस फिल्म में अवनीत अपनी से दुगनी आयु के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करेंगी, और ये बात लोगों को हज़म नहीं हो पा रही है। इस बारे में अब ख़ुद अवनीत ने बयान दिया है और बताया है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो 27 वर्ष बड़े आयु के हीरो संग रोमांस कर रही हैं।

हिन्दुस्तान टाइम्स से वार्ता में अवनीत ने कहा, मैं एक मेल और फीमेल अभिनेता के बीच आयु के अंतर को एक समस्या के रूप में नहीं देखती। ऐसा पहले भी हुआ है, लेकिन अदाकारओं के एक्टिंग की प्रशंसा की गई है। बल्कि ऐसी कई जोड़ियों हैं जिन्हें पॉजिटिव फीडबेक मिला है। कंगना (रानौत) मैम पहले ही कह चुकी हैं कि यह फिल्म की आवश्यकता थी और मैं उनसे सहमत हूं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन साईं कपूर कर रहे हैं। वहीं अवनीत की बात करें तो अदाकारा अलादीन नाम तो सुना होगा, चंद्रा नंदनी सीरियल में नज़र आ चुकी हैं। वहीं अवनीत ने करीब-करीब सिंगर और मर्दानी में कैमियो में भी किया था।

Related posts

माइग्रेन की समस्या से हैं परेशान तो न करें इन चीजों का सेवन

Haryana Utsav

हावड़ा पुल के पास यात्रियों से भरी बस पलटी, 1 व्यक्ति की मौत…32 घायल

Haryana Utsav

Cholesterol: गंदे कोलेस्ट्रॉल को बॉडी से बाहर निकालने के बेस्ट तरीके

Haryana Utsav
error: Content is protected !!