GohanaHaryana

परिवारवाद कांग्रेस पार्टी के गले की फांस बना-नायब सैनी

BJP Gohana

परिवारवाद आज कांग्रेस पार्टी के गले की फांस, बरोदा के लोग चाहते हैं सरकार में हिस्सेदारी

राजकुमार सैनी का बरोदा में कोई अस्तित्व नहीं

हरियाणा उत्सव, गोहाना

सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा कि केंद व प्रदेश सरकार किसानों के हित को ध्यान में रखते हुए निर्णय ले रही है। कांग्रेस पार्टी द्वारा कृषि कानूनों के बारे में किसानों को गुमराह किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा सेमीनारों, प्रेस वार्ताओं के माध्यम से किसानों को इन कृषि कानूनों के बारे में जागरूक किया जा रहा है तथा किसान इन कानूनों की सच्चाई को जान रहे है। उन्होंने स्पष्टï किया कि इन कानूनों के लागू होने से मंडी खुली रहने के साथ-साथ किसानों को अपनी फसल बिक्री हेतू एक ओर विकल्प प्राप्त हुआ है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा योग्यता के आधार पर रोजगार तथा ऑनलाईन स्थानांतरण नीति को दृढ़ता के साथ लागू किया है,जिसका समाज में स्वागत हुआ है। आज समाज में परिवर्तन हो रहा है। उन्होंने कहा कि परिवारवाद आज कांग्रेस पार्टी के गले की फांस बन गया है। कांग्रेस पार्टी के पास कोई राजनीति मुद्दा नहीं है, इसलिए वह जनता को बहका रही है।

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा तो जब मतदान का समय आता है तब बरोदा में आ जाता है और जब विकास करवाने की बात आती है तो वह किलोई में चला जाता है। हुड्डा ने हमेशा क्षेत्रवाद की राजनीति की है। सांसद ने कहा कि कृषि अध्यादेशों का विरोध किसान नहीं विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ता कर रहे हैं। आज अगर यह बरोदा हलके का उपचुनाव नहीं होता तो सभी विपक्षी पार्टियों के नेता इन अध्यादेशों का समर्थन करते। भूपेंद्र हुड्डा तो परिवारवाद की राजनीति करता है। सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हल्का वासियों को कहा कि जब तक यहां कोई नया विधायक नहीं आता,तब तक मैं आपका विधायक हूं और मैं आपको सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाउंगा। इसी वादे के साथ मुख्यमंत्री ने हल्के में 2 महिला कॉलेज मंज़ूर करवाए,जनता कॉलेज को विश्वविद्यालय बनाने की घोषणा, राइस मिल व आईएमटी की घोषणा इत्यादि ऐसी अनेक प्रकार की घोषणाएं की हैं, जिनसे बरोदा विकास की राह पर तेजी से चलेगा।

योगेश्वर दत्त ईमानदार उम्मीदवार
सांसद सैनी ने कहा कि योगेश्वर दत्त ईमानदारी से काम करता है,वह कभी राजनीति की बात नहीं करता उसने केवल आप लोगों के सेवा करने के लिए अपने डीएसपी के पद से इस्तीफा दिया था ताकि वह आप लोगों की सेवा कर सके। आप लोगों का भी फर्ज बनता है कि आप उसे एक मौका जरूर दें। मंच पर लोकसभा सांसद नायाब सिंह सैनी के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता कर्मबीर सैनी, ओम प्रकाश शर्मा, रणदीप घनघस व जजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुमित राणा मौजूद रहे।

 

Related posts

ओबीसी के बिना महिला आरक्षण बिल अधूरा- घोड़ेला

Haryana Utsav

मैं बरोदा हलका हूं मेरी भी सुनों

Haryana Utsav

कांग्रेस ने बरोदा हलके में विकास कार्यों की अनदेखी की- प्रीतम खोखर

Haryana Utsav
error: Content is protected !!