GohanaTop 10

समाजसेवी बलजीत डांगी द्वारा गोहाना शहर को दोबारा से किया जाएगा सैनिटाइज

फोटो- सैनिटाइजर टीम को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए पार्षद सुजीता डांगी।

– शहर को सैनिटाइज करने का अभियान शुरू

हरियाणा उत्सव, बीएस बोहत

गोहाना:  नगर पार्षदों के प्रतिनिधियों ने समाजसेवी बलजीत डांगी से मिलकर कोरोना संक्रमण के खिलाफ अभियान शुरू किया है। अभियान के तहत शहर के प्रत्येक वार्ड को सैनिटाइज किया जाएगा। बरोदा रोड स्थित माता भीमेश्वरी मंदिर से वार्ड पांच की पार्षद सुजीता डांगी ने  अभियान को हरी झंडी दिखा कर शुरू किया। इससे पहले मार्च 2020 में भी पूरे शहर को सैनिटाइज किया गया था। कोरोना की दूसरी लहर में अभियान की दोबारा शुरूआत की है।

सुजीता डांगी ने कहा कि सोडियम हाइपो क्लोराइड दवा से पूरे गोहाना को सैनिटाइज किया जाएगा। सैनिटाइज के लिए टीम तैयार की है। टीम में एक ट्रैक्टर पर दवा युक्त टंकी और दो पीठू ठंगी हैं।

प्रसिद्ध समाजसेवी बलजीत डांगी ने कहा कि सबसे पहले वार्ड एक को सैनिटाइज किया जाएगा।   घरों के मुख्य गेट, दुकानों के शटर, सरकारी कार्यालय और सार्वजनिक जगहों पर सैनिटाइजर किया जाएगा। इसके अलावा ज्यादा जरूरत वाले क्षेत्र को सैनिटाइज करने की प्राथमिकता रहेगी।

सरकार के नियमानुसार कार्य किया जाएगा। सैनिटाइजर छिड़काव की एक बड़ी मशीन को छोटे ट्रैक्टर पर रखी गई है। यह ट्रेक्टर गली-गली पहुंच कर सैनिटाइजर का छिड़काव करेगा। तंग गलियों में पीठू टंकी से सैनिटाइज किया जाएगा।  इस मौके पर सुनील पार्षद के पिता राजा, सोनिया पार्षद के ससुर सत्यवान उर्फ रावण, सुनील, उदयभान, वीरेंद्र, देवीलाल, छोटू राम, सुनील सैनी आदि मौजूद रहे।

Related posts

लाला लाजपत राय भारत के प्रमुख स्वतंत्रता सेनानी थे- डांगी

Haryana Utsav

सामाजिक संस्था व राजनीतिक लोगों ने बलिदान दिवस मनाया

Haryana Utsav

Shyam Maihta: श्याम मैहता निस्वार्थ भाव से कर रहे समाज सेवा

Haryana Utsav
error: Content is protected !!