HaryanaSonipat

सोनीपत डीसी व एसपी ने लगवाई वैक्सीन

DC

उपायुक्त श्याम लाल पूनिया व पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने लगवाई वैक्सीन

– किसी प्रकार का कोई साइड इफैक्ट नहीं, पूर्णतया सुरक्षित

सोनीपत, बीएस बोहत

कोविड-19 कोरोना वायरस से संरक्षण के उद्देश्य से उपायुक्त श्याम लाल पूनिया तथा पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने सोमवार को वैक्सीन लगवाई। उपायुक्त ने वैक्सीन लगवाने के बाद विक्टरी की मुद्रा बनाते हुए फ्रंटलाईन वर्कर्स और आम जनमानस को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि वैक्सीन का कोई साइड इफैक्ट नहीं है और यह पूरी तरह सुरक्षित है।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगाई जा रही वैक्सीन के दूसरे चरण में शामिल फ्रंटलाईन वर्कर्स में शामिल पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों-कर्मचारियोंं तथा राजस्व विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई जा रही है। आला प्रशासनिक अधिकारियों व लघु सचिवालय स्थित विभागों के अधिकारियों-कर्मचारियों की वैक्सिनेशन के लिए लघु सचिवालय में ही व्यवस्था की गई। सिविल सर्जन डा. जेएस पूनिया के निर्देशन वैक्सिनेशन की नोडल अधिकारी डा. नीरज यादव के नेतृत्व में लघु सचिवालय में उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक तथा अधिकारियों-कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई गई। इस दौरान नगराधीश जितेंद्र जोशी तथा उपायुक्त की निजी सहायक सुनीता वधवा ने भी वैक्सीन लगवाई।
वैक्सीन लगवाने के बाद किसी भी अधिकारी व कर्मचारी में किसी प्रकार का कोई भी साइड इफैक्ट देखने को नहीं मिला। इस दौरान उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने शुभकामनाएं देते हुए  फ्रंटलाईन वर्कर्स को प्रोत्साहित किया कि वे अपनी बारी आने पर वैक्सीन अवश्य लगवायें। उन्होंने कहा कि कोविड-19 कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन लगाने का कार्य तीव्र गति से जारी है। पहले फंं्रटलाईन वर्कर्स को वैक्सीन लगाई जा रही है। फ्रंटलाईन वर्कर्स के पहले चरण में स्वास्थ्य विभाग तथा महिला एवं बाल विकास विभाग को शामिल किया गया था। पहला चरण पूरा हो चुका है। दूसरे चरण में फ्रंटलाईन वर्कर्स में पुलिस विभाग के साथ पंचायत और राजस्व विभाग को शामिल किया गया है।
पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने भी कहा कि वैक्सीन लगवाने के बाद उन्हें कोई भी परेशानी नहीं हुई है। इसलिए लोगों को वैक्सीन को लेकर व्याप्त भ्रामक प्रचार से दूर रहना चाहिए। नगराधीश जितेंद्र जोशी ने कहा कि उन्होंने सुबह 11:10 बजे वैक्सीन लगवाई थी और सांयकाल 04:00 बजे तक भी उन्हें किसी प्रकार की कोई भी समस्या महसूस नहीं हुई। अत: वैक्सीन सुरक्षित है और लोगों को भी वैक्सीन लगवाने से परहेज नहीं करना चाहिए।
वैक्सिनेशन की नोडल अधिकारी डा. नीरज यादव के फं्रटलाईन वर्कर्स का टीकाकरण किया गया। उन्होंने बताया कि लघु सचिवालय के साथ-साथ सिविल अस्पताल सोनीपत, कम्युनिटी सेंटर पुलिस लाइन, सीएचसी खरखौदा, सीएचसी जुआं, सीएचसी गन्नौर, सीएचसी गोहाना, सीएचसी मुंडलाना, सीएचसी फिरोजपुर बांगर, सीएचसी भैंसवाल कलां, सीआरपीएफ कैंप खेवड़ा, यूपीएचसी पटले नगर तथा जिला कारागार और पीएचसी हलारपुर में वैक्सीन लगाई गई। उन्होंने कर्मचारियों तथा आम जनमानस को प्रोत्साहित किया कि वे बिना किसी झिझक के वैक्सीन लगवायें। यह सुरक्षित है। किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। कोरोना रूपी महामारी को जड़ से मिटाने के लिए वैक्सीन अवश्य लगवायें।

Related posts

कोविड-19 पर आधारित प्रदर्शनी में छात्राओं ने प्रस्तुत किए माडल

Haryana Utsav

सोनीपत जिला परिषद के 24 वार्डों मेंं से 11 वार्ड किये गये महिलाओं के लिए आरक्षित

Haryana Utsav

कार का मेंटनेंस खर्च होगा कम, 5 नए तरीके

Haryana Utsav
error: Content is protected !!