GohanaHaryana

हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े  ज्वैलर्स से लाखों रुपये के आभूषण

loot

हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े  ज्वैलर्स से लाखों रुपये के आभूषण

हरियाणा उत्सव, बीएस बोहत/ गोहाना:

शहर में गुढ़ा चुंगी के निकट एक ज्वैलर्स से चार हथियारबंद बदमाशों ने लाखों रुपये के आभूषण लूट लिए। बदमाशों ने ज्वैलर्स से चाबी लेकर तिजोरी से आभूषण बैग में भरे और फरार हो गए। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना का पता लगने पर डीएसपी सतीश गौतम व शहर थाना के प्रभारी सवित मौके पर पहुंचे। एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।


सोहन  ने शहर में गुढ़ा चुंगी के निकट  सोहन ज्वैलर्स के नाम से दुकान कर रखी है। दुकान के ऊपर उनका मकान है। दोपहर को सोहन शोरूम पर अकेले बैठे थे। करीब तीन बजे चार बदमाश बिना नंबर प्लेट की स्पलेंडर मोटरसाइकिल को बाहर खड़ी करके शोरूम में घुसे। उन्होंने कपड़ों से चेहरे ढक रखे थे। तीन बदमाशों ने सोहनलाल पर हथियार तान दिए और गोली मारने की धमकी दी। चौथा बदमाश हाथ में बैग लिए हुआ था। ज्वैलर्स से चाबी लेकर बदमाशों ने तिजोरी खोलने की कोशिश की। तिजोरी नहीं खुलने पर बदमाशों ने दबाव डाल कर सोहनलाल से तिजोरी खुलवाई और उसमें रखे सोने व चांदी के आभूषण बैग में भर लिए। सोहनलाल ने अंगुलियों में पहली तीन अंगुठी व गले से सोने की चेन भी लूटी। बदमाश आभूषणों के साथ शोरूम के गल्ले में रखे करीब छह-सात हजार रुपये ले गए। बदमाश बरोदा रोड की तरफ से आए थे और लूट के बाद महम रो की तरफ फरार हो गए। डीएसपी सतीश गौतम, शहर थाना प्रभारी सवित मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में ज्वैलर्स से जानकारी जुटाई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाश रैकी करके आए थे। बदमाशों ने उस समय घटना को अंजाम दिया जब रोड पर भीड़ कम होती है।

लूट के मामले में ज्वैलर्स की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपितों को पकडऩे के लिए टीमें गठित की गई हैं। लगातार छापेमारी की जा रही है।
सवित, प्रभारी, शहर थाना गोहाना

Related posts

बिजली कर्मचारियों को किसानों के विरोध का करना पड़ा सामना।

Haryana Utsav

भाजपा नेताओं ने विभिन्न गांव में बांटे मास्क व सैनिटाइजर

Haryana Utsav

काव्य-पाठ और निबंध लेखन प्रतियोगिता में दीपक प्रथम

Haryana Utsav
error: Content is protected !!