September 8, 2024
Sonipat

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सोनीपत पहुंचने पर मोहनलाल बड़ौली का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

-सोनीपत जिला को पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उसको पूरा करने के लिए सभी कार्यकर्ता मिलकर करेंगे कार्य
-भाजपा की कथनी और करणी में कोई फर्क नहीं, हम जनता की सेवा करते हैं और करते रहेंगे

हरियाणा उत्सव, सोनीपत (भंवर लाल)

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सोनीपत भाजपा कार्यालय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने मोहनलाल बड़ौली का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्ष का फूल मालाओं से स्वागत किया। भाजपा अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन स्वीकारते हुए सभी कार्यकर्ताओं का आभारत जताते हुए कहा कि आज सोनीपत के लिए बहुत ही गर्व की बात है कि आपके बीच कार्य करने वाले एक छोटे से कार्यकर्ता को पार्टी ने इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है और मुझे पूरा विश्वास है कि यहां एक हर कार्यकर्ता इस जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए मिलकर कार्य करेंगे और पूरे प्रदेश में एक उदाहरण देंगे कि सोनीपत को पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उसे सोनीपत ने बखूबी पूरा किया है।
उन्होंने कहा कि एक छोटे से कार्यकर्ता को इतनी बड़ी जिम्मेदारी के लिए पार्टी हाईकमान ने जो विश्वास दिखाया है मैं उसके लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा राष्टï्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल और अन्य पार्टी पदाधिकारियों का धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं आज जो एक कार्यकर्ता से विधायक और प्रदेशाध्यक्ष के पद तक पहुंचा हूं ये हमारे सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत, प्यार और आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि मुझे कार्यकर्ताओं की ताकत ने ही आगे बढ़ाने का कार्य किया है और मैं अपनी पार्टी के कार्यकताओं की मेहनत से वाखिफ हूं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में 90 दिन का समय बचा है और इन दिनों मैं और मेरी पार्टी के सभी कार्यकर्ता मिलकर पूरी जिम्मेदारी के साथ कार्य करेंगे और मुझे पूरा विश्वास है कि हमने 10 साल में जो सेवा भाव के साथ जनता की भलाई के लिए कार्य किए है, उसी सेवा और जनता जनार्धन के सहयोग से हरियाणा में तीसरी बार पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।
भाजपाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की कथनी और करणी में कोई फर्क नहीं है, हम जनता की सेवा करते थे करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। आज मुख्यमंत्री नायब सिंह के नेतृत्व में जो भी घोषणाएं की जा रही है उनको भाजपा द्वारा पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने अंत्योदय उत्थान के लिए कार्य किए है और पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाएं पहुंचाई है जिसका लाभ लेकर आज हर गरीब व्यक्ति समाज की मुख्यधारा के साथ जुडकऱ आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि हर हर योजना पात्र लोगों तक पूरी पादर्शिता के साथ पहुंच रही है।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा, पूर्व मंत्री कविता जैन, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन, पूर्व विधायक अनिल ठक्कर, चेयरमैन पवन खरखौदा, जिला परिषद की चेयरपर्सन मोनिका दहिया, पूर्व जिलाध्यक्ष तीर्थ राणा, देवेन्द्र काद्यान, आजाद नेहरा, रविन्द्र दिलावर, नवीन मंगला, निशांत छोक्कर सहित सभी पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

सोनीपत डीसी व एसपी ने लगवाई वैक्सीन

Haryana Utsav

WUD: के दीक्षांत समारोह में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बांटी डिग्रियां

Haryana Utsav

प्रकृति की रक्षा के लिए युवाओं की भागीदारी जरूरी-कंवरपाल गुर्जर

Haryana Utsav
error: Content is protected !!