DelhiTop 10

6 वर्षीय बेटे के सामने जयपुर की महिला कांस्टेबल ने DSP के साथ स्वीमिंग पूल में बनाए संबंध

6 वर्षीय बेटे के सामने जयपुर की महिला कांस्टेबल ने DSP के साथ स्वीमिंग पूल में बनाए संबंध

राजस्थान पुलिस का सिर शर्म से झुका देने वाला एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो अजमेर जिले के ब्यावर डीएसपी (DSP) हीरालाल सैनी व जयपुर कमिश्नरेट की महिला कांस्टेबल का है. दोनों स्वीमिंग पूल में कांस्टेबल के 6 वर्षीय बेटे के सामने बिना कपड़ों के अश्लीलता की सारी सीमा लाँघते दिख रहे हैं

.सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल होने के साथ ही राजस्थान प्रदेश पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुए आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है. डीएसपी (DSP) को निलंबन काल में जयपुर एचओ में हाजिरी देनी होगी जयपुर पुलिस की महिला कांस्टेबल व ब्यावर डीएसपी का यह अश्लील वीडियो कब व कहां बना. फिलहाल इसकी कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, मगर महिला कांस्टेबल की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट के आधार पर वीडियो महीनेभर पुराना हो सकता है. अजमेर आईजी एस.सेंगाथिर के अनुसार इनके खिलाफ एक माह से विभागीय जांच चल रही थी. अब जांच के बाद डीजीपी के आदेश पर दोनों को निलंबित कर दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीडियो महिला कांस्टेबल ने लीक किया है. महिला कांस्टेबल के पति ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया था कि उसकी पत्नी 13 जुलाई को अपने वाट्सएप स्टेटस में स्वीमिंग में अश्लीलता वाला वीडियो व तस्वीरें लगाई थी. फिर यह वीडियो सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया. पति ने 2 अगस्त को पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. वीडियो बेखौफ होकर महिला कांस्टेबल द्वारा शूट किया गया है. यह एक इनडोर स्वीमिंग पूल का है. इसमें महिला कांस्टेबल व डीएसपी नग्न होकर संबंध बनाते नजर आ रहे हैं. साथ में महिला का छह वर्षीय बेटा है. महिला कांस्टेबल (mahila constable viral video) में उसके साथ भी अश्लीला करती नजर आ रहा रही है.बता दें कि हीरालाल सैनी ( Heera Lal Saini ) राजस्थान पुलिस में उपाधीक्षक रैंक के अधिकारी हैं. लंबे समय से अजमेर के ब्यावर में डीएसपी पद पर सेवाएं दे रहे थे. वहीं, महिला कांस्टेबल मूलरूप से नागौर जिले की रहने वाली है. 7 मई 2001 को इसकी शादी हुई थी. साल 2008 में राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल पद पर भर्ती हुई और वर्तमान में जयपुर कमिश्नरेट में पोस्टेड थी.

soruc

Related posts

किसानों ने बुराड़ी जाने से किया इनकार, शाम चार बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Haryana Utsav

पंजाब चुनाव: भगवंत मान होंगे आप के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार, केजरीवाल ने लगाई मोहर

Haryana Utsav

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के अंग्रेज़ों की क़ैद से भाग निकलने की कहानी

Haryana Utsav
error: Content is protected !!