Gohana

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला 8 फरवरी को करेंगे बरोदा हलके का दौरा

JJP

जिला अध्यक्ष राजसिंह दयिहा ने कार्यकर्ताओं की लगाई ड्यूटी
हरियाणा उत्सव, गोहाना
बरोदा हलका के जजपा कार्यकर्ताओं की सोनीपत रोड स्थित सिंचाई विभाग के विश्राम गृह में बैठक का आयोजन किया। बैठक में जजपा जिला प्रधान एंव पूर्व जिला परिषद के चेयरमैन राज सिंह दहिया मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। बैठक की अध्यक्षता हलका प्रधान सुरेंद्र मलिक ने की।
राजसिंह दहिया ने बताया कि आठ फरवरी को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बरोदा हलके में दौरा है। दुष्यंत चौटाला बरोदा हलका के विभिन्न गांव में पहुंचेंगे और जनसभाओं को संभोधित करेंगे। जनसभाओं की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारियां लगाई गई। दहिया ने कहा कि गांव बिलबिलान, गुमाना, कअवाल व बलि ब्रहा्मनाण में जनसभाएं होंगी। जिसमें उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मुख्यरूप से पहुंचेंगे।
बरोदा हलके के पूर्व प्रत्याशी भूपेन्द्र मलिक ने बताया कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के होने वाले विधान सभा के दौरे से कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में भारी उत्साह है।
इस मौके पर जोनी लठवाल,पवन शर्मा, अशोक मोर, राममेहर राठी, सरपंच बसंत मलिक,युवा प्रधान दीपक नरवाल, इनसो जिला अध्यक्ष कृष्ण सरोहा, एडवोकेट रितेश शर्मा, रेणु आंवली, किरण भाटिया,नरेश मलिक, राजेश मलिक, मन्नु आँवली, दलबीर मलिक,अमन चहल, रोहित मलिक आदि मौजूद रहे।

Related posts

बिहार के पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई

Haryana Utsav

Tehsildar:इंतकाल की मंजूरी को प्रत्येक बुधवार को लगेगा शिविर

Haryana Utsav

श्रद्धालुओं ने माता भीमेश्वरी देवी मंदिर में मत्था टेक मांगी मन्नतें

Haryana Utsav
error: Content is protected !!