February 22, 2024
PanipatUttar Pradesh

कार में लगी आग, जींदा जले तीन दोस्त , मौत

आग लगते ही खिड़की हुई लोक, जींदा जले तीन दोस्त 

हउ/ पानीपत

गोहाना से पानीपत मार्ग पर स्थित इसराना के निकट कार व ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में कार में आग लग गई और कार लोक हो गई। कार की खिड़की नहीं खुलने से कार में सवार तीन दोस्त जींदा जल गए और तीनों की मौत हो गई। तीनों की पहचान बड़ौत के गांव हेलवाड़ी के विक्रांत राठी, बराना के पानीपत का शुगम और जलालपुर के पंकज के रूप में हुई है। दो दोस्त मेडिकल लैब चलाते थे और तीसरा लैब पर काम करता था।

शुक्रवार दोपहर तीनों दोस्त कार में सवार होकर विक्रांत के घर पूजा समारोह में जा रहे थे। जब वह पानीपत जिले के इसराना की अनाज मंडी के पास पहुंची तो तेज गति से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में आग लग गई। आग लगते ही कार की खिड़कियां लोक हो गई और तीनों दोस्त कार में बंद हो गए। देखते ही देखते कार आग के गोले में बदल गई। तीनों दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने आग को बुझाने की कौशिश की, लेकिन आग ने विकराल रूप ले लिया। राहगीरों ने पुलिस व दमकल विभाग को सूनना दी। करीब 40 मिनट में कार बडे से आग के गोले में तबदिल हो गई। सूचना पाकर पुलिस व दमकल विभाग की गाडी मौके पर पहंची। दमकल की गाडी ने आग पर काबू पाया।

कार की नंबर प्लेट के आधार पर तीनों की पहचान हो पाई।
पुलिस के अनुसार विक्रांत दो पैथोलाजी लैब चलाता था। विक्रांत धार्मिक प्रवृति का था और शुक्रवार शाम को ही उसके घर पर पूजा समारोह था। विक्रांत का दो महीने का लाडला बेटा भी है। कार में जलने वाला दूसरा बराना का शुगम विक्रांत की लैब में ही काम करता था, जबकि पंकज अपनी अलग लैब चलाता था। घटना स्थल पर एसपी पूजा वशिष्ठ, डीएसपी संदीप, इसराना के नायब तहसीलदार सौरभ शर्मा, एसएचओ दीपक रंगा भी मौके पर पहुंचे।

-सीएनजी चलित थी कार
बताया जा रहा है कार सीएनजी चलित थी। कार में अचानक आग लगने के कारणों को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Source- https://padtaltv.com

 

Related posts

चंडीगढ़ पुलिस एएसआई 2023 परिक्षा का रिजल्ट आउट

Haryana Utsav

पानीपत में भिड़े वकील और पुलिस, घटना  CCTV में कैद, जिम्मेदारों ने ही लिया हाथ में कानून

Haryana Utsav

पानीपत: विजिलेंस टीम ने 24 हजार की रिश्वत लेते पटवारी पकड़ा

Haryana Utsav
error: Content is protected !!