HaryanaPanipatPolitics

राष्ट्रीय मजदूर एकता पार्टी ने बरोदा हलके में किया आगाज

बरोदा उपचुनाव- राष्ट्रीय मजदूर एकता पार्टी ने बरोदा हलके में किया आगाज

अधिवक्ता इंद्र सिंह राष्ट्रीय मजदूर एकता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त हुए।

हरियाणा उत्सव , गोहाना:

बरोदा उपचुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे-वैस सभी राजनीतिक पार्टियोंं के नेताओं की सक्रीयता बढ़ती जा रही है। राष्ट्रीय मजदूर एकता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रोहताश कश्यप की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया। बैठक के दौरान गोहाना के वार्ड संख्या ११ में मुख्य बाजार निवासी अधिवक्ता इंद्र सिंह को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। रोहताश कश्यप ने कहा कि हमारी पार्टी गरीब, किसान व मजदूरों के हितों के लिए लडाई लडती है।
नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अधिवक्ता इंद्र सिंह रोहतक बार एसोसिएशन की लाइब्रेरी के इंचार्ज रहे हैं और समस्त भारतीय पार्टी से २०१४ में खरखोदा विधानसभा चुनाव भी लड चुके हैं। अधिवक्ता ने कहा कि पार्टी का सिपाही बन कर निष्ठा से कार्य करुंगा। जनता को पार्टी की नीतियों के प्रति जागरूक करुंगा। पार्टी में नए युवाओं को जोडने के लिए अभियान चलाया जाएगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष विजय शर्मा, अशोक वशिष्ठ, अशोक भोरिया, अधिवक्ता रमेश पासवान, रणधीर सैनी, प्रदीप कुमार, प्रवीन कुमार, कृष्ण आदि मौजूद रहे।

Related posts

16 जनवरी को अभय चौटाला का गोहाना में रात्री ठहराव

Haryana Utsav

आयुष्मान भारत के बाद एक और मिशन की तैयारी में केंद्र सरकार, देश में शुरू होगा हेल्थ आईडी सिस्टम

Haryana Utsav

किसानों के लिए अच्छी खबर:9 सर्कलों के 16,635 किसानों को मिलेंगे ट्यूबवेल के कनेक्शन, विभागीय अधिकारी का दावा- पैसे जमा होने के एक माह में मिलेगा कनेक्शन

Haryana Utsav
error: Content is protected !!