ElectionPolitics

पूर्व सीएम मनोहर लाल ने गुप्त बैठक में गोहाना बरोदा हलके के नेताओं को दिए अंदरुहनी निर्देश

गोहाना-बरोदा हलके के चुनिंदा नेताओं से 55 मिनट तक चली बंद कमरे में बैठक

पूर्व सीएम मनोहर लाल खटर ने जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा सहित 17 लोगों के साथ बैठक की।
बैठक में कार्यकर्ताओं व नेताओं की कार्यशैली का फीडबैक लिया गया।
19 अप्रैल शुक्रवार को गोहाना पहुंचे थे पूर्व सीएम मनोहर लाल खटर
उन्होंने आम कार्यकर्ताओं के लिए आठ मिनट का समय दिया लेकिन चुनिंदा लोगों के साथ करीब 55 मिनट तक गुप्त बैठक की।
हरियाणा उत्सव के लिए भंवर सिंह की चर्चचित रिपोर्ट

देश में आम लोकसभा के चुनाच चले हुए हैं। हरियाणा में छठे चरण में चुनाव होंगे। जिसके लिए भाजपा ने अपने प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतार दिया है। जबकि भजपा की विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने अभीतक प्रत्याशियों की लिस्ट जारी नहीं की है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटर 19 अप्रैल शुक्रवार दोहपर हो गोहाना में पहुंचे। वह अपने प्रत्याशी मोहन लाल बडौली के चुनाव प्रचार के लिए कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलने पहुंचे थे। वह कार्यकर्ताओं और नेताओं की नबज टटोलने के लिए गोहाना पहुंचे थे। उन्होंने गुप्त बैठक में चुनिंदा लोगों को अंदरुहनी निर्देश भी दिए हैं। जिस पर गोहाना बरोदा हलका के 16 लोग कार्य करेंगे। यह सभी निर्देश की पालना होने पर जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा को फीडबैक दिया जाएगा। यह फिडबैक जसबीर दोदवा के माध्यम से शीर्ष नेताओं के पास पहुंचाया जाएगा। उसी के हिसाब से आगे की चुनावी रणनीति तैयार की जाएगी।

आम कार्यकताओं की बैठक में जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा से कुछ पुछते हुए पूर्व सीएम मनोहर लालआम कार्यकताओं की बैठक में जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा से कुछ पुछते हुए पूर्व सीएम मनोहर लाल

वह 1:10 पर गोहाना भाजपा कार्यालय पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने केवल आठ मिनट तक आम कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उसके बाद एक बजकर बीस मिनट पर गोहाना-बरोदा हलके के चुनिंदा नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक शुरू हुई। यह बैठक करीब 2 बजकर 15 मिनट तक चली। 55 मिनट के दौरान नेताओं के साथ संगठन पर चर्चा हुई। इसके अलावा चुनाव पर चर्चा हुृई। मनोहर लाल खटर ने आम कार्यकार्ताओं का भी फीडबैक लिया। वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व नेताओं की कार्यशैली पर चर्चा हुई। गोहाना व बरोदा हलके के चुनिंदा नेताओं के साथ करीब एक घंटे तक चर्चा हुई।

बंद कमरे में हुई बैठक लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। यह बैठक पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कहने पर जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा द्वारा आयोजित कराई गई थी।

इस बैठक में गोहाना-बरोदा हलके के आठ-आठ नेता मौजूद रहे। जिसमें बरोदा हलका से पहलवान योगेश्वार दत्त, पंडित उमेश शर्मा, अशोक बनवासा, आनंद सिंह हुड्डा, फूल सिंह खरब, सुधीर मलिक, भलेराम नरवाल, सोनिया मोर और गोहाना हलका से तीर्थ राणा, एडवोकेट वीरेंद्र सिंह,प्रदीप सांगवान, परमवीर सैनी, डॉ राकेश कुमारी, बलराम कौशिक, डॉ धर्मबीर नांदल, अरुण बडौक मौजूद रहे। इन नेताओं के साथ करीब एक घंटे तक बैठक चली। बैठक में 17 नेताओं को अंदरुहनी निर्देश दिए गए हैं। सभी नेता निर्देशों की पालना करने में जुट गए हैं। गुप्त बैठक करने के बाद वह जींद रोड पर भोज पर पहुंचे। वहां पर वह किसानों से भी रुबरु हुए। किसानों को जल्द मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। उसके बाद वह मीडिया से भी रुबरु हुए। उसके बाद वह करीब तीन बजे गोहाना से प्रस्थान कर गए।

Related posts

हरियाणा में कितनी पंचायतें आरक्षित और अनारक्षित ?

Haryana Utsav

नरेंद्र मोदी ने 12 करोड़ किसानों को 6000 रुपए सालाना PM किसान सम्मान निधि के रूप में दिए

Haryana Utsav

गोहाना में 70.9 प्रतिशत, गन्नौर में 62.2 प्रतिशत और कुण्डली नगर पालिका में 52.8 प्रतिशत हुआ मतदान

Haryana Utsav
error: Content is protected !!