Gohana

गोहाना में विरमानी व बडौक में टिकट के लिए कांटे की टक्कर, विकल्प के लिए भी चांस

फोटो- जिला स्तरीय बैठक में प्रत्याशियों नामों पर चर्चा करते हुए भाजपा नेता। फोटो इंटरनेट मीडिया

दो जून शाम तक या तीन जून को नामों की घोषणा की जाएगी।
हउ, गोहाना:

भाजपा द्वारा नगर निकाय चुनाव में नगर परिषदों का चुनाव सिंबल पर खेला जाएगा। वहीं कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों को आपन छोडा है। कांग्रेस सिंबल पर चुनाव नहीं खेलेगी। वहीं लोसुपा ने भी गोहाना में अपना प्रत्याशी मैदान में उतार दिया है। भाजपा से टिकट लाने के लिए रजनी विरमानी और अरुण बडौक में कांटे की टक्कर बनी हुई है। वहीं भाजपा संगठन के पास तीसरा विकल्प भी मौजूद है। लेकिन तीसरे विकल्प के चांस बहुत कम हैं। फिर भी राजनीति में कुछ भी संभाव है। तीसरे विकल्प के नाम पर दो प्रत्याशी हैं। विरमानी और बडौक में ज्यादा टक्कराव होता दिखाई दिया तो भाजपा तीसरे विकल्प पर दांव लगा सकती है।

Read Also- निकाय चुनाव, गोहाना: चेयरमैन के लिए एक और पार्षद के लिए 11 ने किया नामांकन

पालिकाओं को सिंबल पर खेलना है या आपन रखना है इसके लिए जिला स्तरीय कमेटी पर छोड रखा है। गोहाना नगर परिषद के लिए 30 मई को जिला स्तर पर बैठक हुई। बैठक में मुख्य रूप से कैप्टन अभिमन्यु, सांसद रमेश कौशिक, पानीपत की मेयर अवनित कौर, जिला अध्यक्ष तीर्थ राणा और दो विधायक पहुंचे थे। इस बैठक में रजनी विरमानी और अरुण बडौक की दावेदारी पर चर्चा हुई।

इस तरह चल रही है दोंनो में कांटे की टक्कर, सोनीपत बैठक की खबर
सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस बैठक में रजनी विरमानी और अरुण बडौके के नाम पर चर्चा हुई। दोनों का पक्ष मजबूत नजर आया। नेता अपने-अपने चहते प्रत्याशी को टिकट दिलाने पर जोर लगाते रहे। बैठक में कैप्टन अभिमन्यु और सांसद रमेश कौशिक यह फैसला नहीं कर पाए की गोहाना से किसको टिकट दी जाए। उसके बाद एक जून को पंचकुला में होने वाली चुनाव समिति की बैठक पर छोड दिया गया।

दो जून शाम तक या तीन जून को नामों की घोषणा की जाएगी।
एक जून को पंचकुला में चुनाव समिति के प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों की बैठक हुई। देर शाम तक बैठक चली। जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड सहित अन्य नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में प्रदेश की सभी नगर परिषद के चुनाव खेलने वाले प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी मजबूत दावेदारी पेश की। बैठक में सबसे जानकारी जुटाई गई। सभी प्रत्याशियों की छटनी कर ली गई है। प्रत्याशियों के नामों की छटनी के साथ करीब 75 प्रतिशत कार्य पूरा कर लिया है। करीब-करीब नामों को फाइनल कर लिया गया है। लेकिन दो जून शाम तक या तीन जून को नामों की घोषणा की जाएगी।

Related posts

भीषण गर्मी से खराब हो रही टमाटर व शिमला मिर्च की फसलें

Haryana Utsav

खाद के रिकार्ड का मिलान न होने पर दो को नोटिस

Haryana Utsav

– हॉट-स्पॉट गावं में बनाए गए आइसोलेशन केन्द्र

Haryana Utsav
error: Content is protected !!