GohanaHaryana

टवीट से योगेश्वर की मानसिकता सामने आई

INC OBC
योगेश्वर दत्त का आरक्षण विरोधी टवीट के प्रति जागरू क करेंगे ओबीसी के लोग।

टवीट से योगेश्वर की मानसिकता सामने आई

हरियाणा उत्सव, गोहाना:
बरोदा उपुचनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां दमखम दिखा रही हैं। एक-दूसरे की टांग खिंचाई में लगे हुए हैं। अपने विरोधी प्रत्याशी की कमियों और नकली मखोटे को उतारने की कोशिश में जुटे हुए हैं। कांग्रेस पृष्ट से पिछडा वर्ग के लोगों ने रोहतक रोड स्थित सूर्या गार्डन में एससी-ओबीसी के आरक्षण को खत्म करने वाले भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दतत के टवीट को लेकर बैठक का आयोजन किया।

अधिवक्ता लाल बहादुर खोवाल, केश कला बोर्ड के पूर्व चेयरमैन योगेंद्र योगी, पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व सदस्य तेलु राम जांगड़ा, जोगी महासभा अध्यक्ष प्रदीप गुलिया आदि ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी योगेश्वर दत्त ने दो साल पहले दलितों और पिछडों का आरक्षण खत्म करने का टवीट किया है। उनके टवीट से योगेश्वर की मानसिकता सामने आई है। भाजपा आरक्षण को खत्म करना चाहती है। दलित और पिछडों को घर-घर जाकर योगेश्वर की आरक्षण विरोधी मानसिकता के प्रति जागरूक करेंगे। भाजपा साजिश के तहत आरक्षण को खत्म करने में लगी हुई है। आरक्षण को खत्म करने के लिए क्रिमी लेयर की व्यवस्था की गई है। क्रिमी लेयर से ओबीसी के शीर्ष नेतृत्व को खत्म करना चाहती है।

ओबीसी की टीम योगेश्वर के टवीट को लेकर लोगों की राय जानेंगी कि वह योगेश्वर के टवीट से समहत या नही। जनजागरण अभियान के तहत भाजपा की आरक्षण विरोधी नीतियों का पर्दा फाश करेंगे। इस मौके पर रमेश जोगी, सुरेश जोगी, सोनी सभा प्रधान छत्रपाल सोनी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष महिला आयोग कमलेश पांचाल, शमशेर कश्यप महासचिव ओबीसी महासभा, दिनेश सेन, सोनू प्रजापति प्रदेश अध्यक्ष युवा ओबीसी महासभा, युवा ओबीसी महासभा जितेंद्र पांचाल, नरसिंह पाल प्रधान पाल महासभा, सुंदर सेन, राजपाल कश्यप, विक्रम डांगी माजरा, प्रदीप कोहली, कुलदीप केडी, लोकिराम प्रजापति, रामनिवास रामनिवास पांचाल, मामराज वैरागी अध्यक्ष बैरागी सभा, दिनेश कश्यप आदि मौजूद रहे।

Related posts

राज्यसभा सांसद ने राणा खेड़ी गांव में सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया

Haryana Utsav

सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगा पिछड़ा समाज

Haryana Utsav

Health:शिविर में 130 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जांच, 62 ने किया रक्तदान

Haryana Utsav
error: Content is protected !!