Gohana

बिहार स्पलाई करनी थी अंग्रेजी शराब की 66 पेटी, गोहाना पुलिस ने पकड़ी

शहरी थाना में पुलिस द्वारा पकड़े गए अवैध शराब के तस्कर

शराब तस्करी के लिए मोडिफाई कराई गई थी एसएक्स फोर व स्विफ्ट कार
-सिटी थाना पुलिस ने की बडी कार्रवाई, अंग्रेजी की 792 बोतल पकड़ी
हरियाणा उत्सव, गोहाना:

गोहाना सिटी थाना पुलिस ने सोनीपत रोड स्थित कृष्णा कालोनी से अंग्रेजी शराब की करीब 66 पेटी पकड़ी हैं। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की। छापेमारी में दो गाडिय़ों में करीब 66 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी गई। शराब को गोहाना से बिहार में स्पलाई किया जाना था। पुलिस ने मौके से पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शराब व कार को जब्त कर लिया। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

SHO Badan SIngh
SHO Badan SIngh

एसएचओ बदन सिंह ने बताया कि बुधवार देर शाम को गुप्त सूचना मिली कि सोनीपत रोड स्थित कृष्णा कालोनी में एक धर्मकांटे वाली गली में दो कार स्विफ्ट व एसएक्स फोर में अंग्रेजी शराब भरी हुई है। एसएचाओ ने अविलंब पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। पुलिस ने मौके से करीब 66 अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद की। आफिसर चॉइस और इंपिरियल ब्लयू की 792 बोतलों को पेटी से निकाल कर गाडियों में भर रखा था। दोनों गाडिय़ां स्पेशल शराब तस्करी के लिए मोडिफाई कराई गई थी। जिसमें आधी बोतल प्लास्टिक और कांच की बोतले थी। ताकि बोतलोंं को टूटने से बचाया जा सके। शराब की तस्करी बिहार की जानी थी। बिहार में शराब बंदी है। इसलिए भारी मुनाफे के के लिए बिहार में शराब का कारोबार होता है।

फोटो-अवैध शराब के साथ पकड़े गए तस्कर और पीछे खडी पुलिस
फोटो-अवैध शराब के साथ पकड़े गए तस्कर और पीछे खडी पुलिस

पुलिस ने गोहाना निवासी जितेंद्र उर्फ काला, राहुल व मंजित और अहमदपुर सोनीपत निवासी मनिष उर्फ डेविड, गांव चिडाना निवासी तेजबीर आरोपित को गिरफ्तार किया है। एसएचओ बदन सिंह के साथ पुलिस टीम में एएसआई सत्यनारायण, एचसी धर्मबीर, सिपाई कुलदीप, रामबीर ने छापेमारी की।

Related posts

 एम.टी.ए. ने चिकित्सक और अन्य स्टाफ के लिए आईसीयू बेड आरक्षित करने की मांग की।

Haryana Utsav

गोहाना में विरमानी व बडौक में टिकट के लिए कांटे की टक्कर, विकल्प के लिए भी चांस

Haryana Utsav

भाजपा एससी आरक्षण में अन्य जातियों को शामिल कर प्रदेश के एससी वर्ग को कर रही नुकसान-राठी

Haryana Utsav
error: Content is protected !!