Sonipat

भीषण गर्मी में शीतल पेयजल के लिए वाटर कूलर का लोकार्पण किया।

फोटो- जिलाध्यक्ष ललित पंवार व पार्षद सुरेंद्र नैय्यर वाटर कूलर का उदघाटन करते हुए।

भीषण गर्मी में शीतल पेयजल के लिए वाटर कूलर का लोकार्पण किया।

हरियाणा उत्सव/ सोनीपत

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष ललित पंवार ने कहा कि भीषण गर्मी में जगह-जगह पेयजल व्यवस्था होनी चाहिए। मानव सेवा ही नारायण सेवा है। राम बाजार से प्रतिदिन सैकड़ों लोगों का आवागमन होता था, लेकिन यहां पर ठंडे पेयजल की व्यवस्था नहीं थी। विधायक सुरेंद्र पंवार ने लोगों की सेवा में वाटर कूलर की सौगात दी है। ललित पंवार वार्ड- 2 स्थित राम बाजार में वाटर कूलर का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

जिलाध्यक्ष ललित पंवार ने कहा कि भीषण गर्मी पड़ रही है। इसकी वजह से जगह-जगह पर पेयजल किल्लत गहराई हुई है। गर्मी के मौसम में ठंडे पानी से प्यास बुझती है। राम बाजार में पेयजल की बड़ी किल्लत थी। वार्ड पार्षद व दुकानदारों ने विधायक सुरेंद्र पंवार के समक्ष पेयजल की किल्लत बताई। विधायक सुरेंद्र पंवार ने एक वाटर कूलर लगवाने की का आश्वासन दिया। आश्वासन के अनुसार बृहस्पतिवार को वाटर कूलर भेंट कर दिया।
पेयजल संकट से निपटने के लिए दर्जनों वाटर कूलर और समर्सिबल भेंट किए जा चुके हैं। लोगों ने विधायक सुरेंद्र पंवार का धन्यवाद किया। इस मौके पर पार्षद सुरेंद्र नैय्यर, नरेश रोड़ा, अश्विन जैन, सुधीर, सतीश, सुभाष, प्रवीन चावला, रोशन प्रधान, सुनील आदि मौजूद रहे।

Related posts

कोरोना: गरीबों का प्राइवेट हॉस्पिटल में होगा इलाज, सरकार देगी खर्च, इलाज के रेट तय

Haryana Utsav

फ्लोर मिल चलाने वाले एक युवक की गोली मार कर हत्या

Haryana Utsav

विमुक्त समुदाय उत्थान के लिए संकल्पबद्ध रही है मनोहर सरकार

Haryana Utsav
error: Content is protected !!