Gohana

सरकार आने पर शिक्षित युवाओं को नौकरी देंगे, चाहे मुझे फांसी टूटना पड़े-चौटाला

फोटो-4- कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मंच पर बैठे पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला (हरी पगड़ी पहने हुए)।

-ऐलनाबाद उपचुनाव के बाद प्रदेश में होंगे मध्यवर्ती चुनाव

-चौटाला बोले राज बना दयो, फेर थ्हारी सारी कसर काढ़ दयूंगा

हरियाणा उत्सव, गोहाना

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए 3206 युवाओं को नौकरी देने पर दस साल की जेल हुई थी। अगली बार सरकार बनने पर सभी धर्मों और जातियों के शिक्षित युवाओं को नौकरी देंगे। चाहे मुझे फांसी पर लटकना पड़े। चौटाला खानपुर कलां स्थित लिटिल एंजेल कान्वेंट स्कूल में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
चौटाला ने कहा कि आगामी ऐलनाबाद के उपचुनाव में इनेलो प्रत्याशी के सामने जो भी प्रत्याशी खड़े होंगे, उन सबकी जमानत जब्त हो जाएगी। उपचुनाव के परिणाम के बाद गठबंधन की सरकार में भगदड़ मंच जाएगी। उपचुनाव के बाद गठबंधन सरकार के विधायक भाग जाएंगे। ऐसे हालत में प्रदेश में मध्यवर्ती चुनाव होंगे।
ओमप्रकाश चौटाला ने पार्टी पदाधिकारियों से आह्वान किया कि युवाओं को पार्टी से जोड़ो और जो साथी रास्ता भटक गए हैं उन्हें दोबारा से पार्टी में शामिल करो। शहर से ग्रामीण स्तर तक संगठन को मजूबत करो। थाम सरकार बना दो थारी सारी कसर काढ़ दुंगा।

चौटाला ने कहा कि मौजूदा सरकार लुटेरी सरकार है। 2005 में जब हमने सत्ता छोड़ी थी, उस समय सरकार के खजाने में दो हजार करोड़ रुपये नकद थे, आज प्रदेश पर दो लाख करोड़ का कर्जा है। जो भी बच्चा पैदा होता है उस पर एक लाख रुपये का कर्जा है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी, करण चौटाला, जिला अध्यक्ष कृष्ण मलिक, वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश गोयल, अतुल मलिक, डा. कुलबीर सांगवान, जोगेंद्र मलिक, दिलबाग मलिक, बिजेंद्र रापडिया, विकास नरवाल, जिले सिंह कटवाल आदि मौजूद रहे।

25 सितंबर की रैली का न्योता दिया-
पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने 25 सितंबर को जींद में पूर्व उप प्रधानमंत्री चौ. देवीलाल की जयंती पर प्रस्तावित रैली का न्योता दिया। जींद चौ. देवीलाल की राजनीतिक कर्मभूमि रही है। इसलिए जींद में उनका जन्म दिवस मनाया जाएगा। जींद रैली में देश-प्रदेश के बड़े नेता पहुंचेंगे। जींद रैली में टोक्यो ओलंपिक में पदक विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।

Related posts

Education: गोहाना के कॉलेज में एमकॉम की 20 और एमए भूगोल की 40 सीटें बढ़ी

Haryana Utsav

बरोदा उपचुनाव- गठबंधन का प्रत्याशी भाजपा के निशान पर लडेगा चुनाव

Haryana Utsav

Gold: बरोदा के पहलवान विक्की मोर ने कुश्ती में जीता स्वर्ण पदक

Haryana Utsav
error: Content is protected !!