Sonipat

-हॉकी खिलाड़ी सुमित पूरे भारतवर्ष का बेटा जिन्होंने विश्व में किया नाम ऊंचा

Sumit Hocky
स्वच्छ भारत मिशन के वाइस चेयरमैन सुभाषचंद्रा  ने दी सुमित कुराड़ को बधाई
हरियाणा उत्सव, सोनीपत    
     स्वच्छ भारत मिशन तथा स्टेट टास्क फोर्स के वाइस चेयरमैन सुभाषचंद्रा ने भारतीय पुरूष हॉकी टीम के सितारे ओलंपियन सुमित कुराड़ को ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि वे सुमित के नाम को स्वच्छ भारत मिशन का हरियाणा का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने के लिए प्रस्तावित करेंगे।
स्वच्छ भारत मिशन के वाइस चेयरमैन सुभाषचंद्रा व भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य किरणबाला इत्यादि गुरूवार को सुमित के आवास पर पहुंचे। उन्होंने सुमित तथा उनके परिवारजनों व सगे-संबंधियों को बधाई देेते हुए कहा कि हॉकी के स्टार खिलाड़ी सोनीपत ही नहीं पूरे भारतवर्ष के सपूत हैं। सुमित ने विश्व में देश का नाम ऊंचा किया है, जिसके लिए उनकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है। करीब चार दशक के उपरांत भारतीय पुरूष हॉकी टीम ने ओलंपिक में सफलता हासिल की है। यह नया इतिहास रचा है। इतिहास रचयिताओं में सुमित प्रमुखता से शामिल है।
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य किरणबाला ने सुमित को बधाई देते हुए कहा कि यह सुनहरी पल हैं, जो हमारी हॉकी टीम ने दिए हैं। इस टीम का हिस्सा होना ही गौरवमयी उपलब्धि है। कुराड़ के मूल निवासी सुमित इस टीम में शामिल रहे हैं जो एक नया इतिहास रचकर स्वदेश लौटी है। इसके  लिए वे विश्ेाष रूप से बधाई के पात्र हैं। सुमित ने फर्श से अर्श पर पहुंचने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत की है जो हमारे युवाओं के लिए प्रेरणा का काम करेगी।
इस मौके पर स्टेट टास्क फोर्स के सदस्य सुरेंद्र पवार व मनोज सरोहा ने भी सुमित को बधाई देते हुए कहा कि कुराड़ गांव आज अंतर्राष्ट्रीय पटल पर चमक उठा है, जिसका श्रेय सुमित को जाता है। इस अवसर पर एडवोकेट राजीव, बलवान सिंह, जसबीर दोदवा, बीडीपीओ मनीष मलिक, मास्टर साहिब सिंह, शीशपाल, कमलजीत, युद्धवीर सिंह, सुनील कुमार आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। सभी ने सुमित को फूलमालाएं पहनाकर मुबारकबाद दी। इसके लिए सुमित ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Related posts

झुग्गी-झोंपडिय़ोंं से जरूरतमंद 34 बच्चों का आंकड़ा तैयार किया है, अब शिक्षा दिलाने का प्रयास

Haryana Utsav

सोनीपत जिला परिषद के 24 वार्डों मेंं से 11 वार्ड किये गये महिलाओं के लिए आरक्षित

Haryana Utsav

फ्लोर मिल चलाने वाले एक युवक की गोली मार कर हत्या

Haryana Utsav
error: Content is protected !!