Gohana

अभिनेता अक्षय कुमार ने एक गाने में इस झूले का इस्तेमाल किया

  • ट्रेड फेयर के झूलों ने गोहाना में मचाई धूम
    -अभिनेता अक्षय कुमार ने एक गाने में इस झूले का इस्तेमाल किया
    -ट्रेड फेयर देखने को छोटे-बडों की उमडी भीड
    हरियाणा उत्सव, गोहाना (भंवर सिंह)
    ट्रेड फेयर ने गोहाना में झूलों का मेला लगाया है। इस मेले में टाईटेनिक जहाज नूमा बना मुख्य गेट और मैरिनो गोल्ड झूला मुख्य आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। टे्रड फेयर के मुख्य गेट टाइटेनिक और मैरिनो गोल्ड झूले को देखने के लिए छोटे-बडों की भीड उमड रही है। प्रतिदिन सैंकडों की भीड मेले का आनंद लेने आ रही है। यह ट्रेड फेयर गोहाना के चौधरी देवीलाल स्टेडियम में लगा हुआ है। दो अक्टूबर 2023 तक लगा रहेगा। उसके बाद दूसरे शहर की तरफ रुख करेगा।

    टे्रड फेयर के संचालक
    विपिन बिरला व रिपिन बिरला ने बताया कि हरियाणा के गोहाना में पहली बार इस स्तर के झूले लगाए गए हैं। मैरिनो गोल्ड झूला पहली बार हरियाणा में लगाया है। इस झूले पर कई फिल्मों के सीन फिल्माए गए हैं। इसके अलावा सबसे बडी गेम जोन का भी आयोजन किया गया है। ट्रेड फेयर की टीम में गौरव, मोनू गिरधर, पवन, गोविंद सत्यम मौजूद हैं।

    अभिनेता अक्षय कुमार ने एक गाने में किया मैरिनो गोल्ड झूले का इस्तेमाल।

    1 फोटो में अक्षय कुमार – दूसरे झूला गोहाना में लगा हुआ है।

    विपिन बिरला ने बताया कि अभिनेता अक्षय कुमार ने मैरिनो गोल्ड झूले पर गाना फिल्माया है। सूयवंशी फिल्म का गाना टिप-टिप बरसा पानी गाने में इसी झूले का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा ओर भी फिल्मों में इसी झूले का इस्तेमाल किया गया है। यह झूला हरियाणा में पहली बार गोहाना में लगाया गया है। दो अक्टूबर तक गोहाना में रहेगा। इसके बाद रोहतक में लगाया जाएगा।
    -सबसे बडी गेम जोन, स्वादिष्ट व्यंजन और खरीददारी की स्टॉल आयोजित
    रिपिन बिरला ने बताया कि गोहाना में ट्रेड फेयर मेले में सबसे बडी गेम जोन का आयोजन किया गया है। इस गेम जोन में करीब 15 स्टॉल लगाई गई हैं। जिसमें बच्चे व बडे गेम का आनंद ले रहे हैं। इस के अलावा खरीददारी के लिए अलग से स्टाल लगाई गई हैं। इसके अलावा स्वादिष्ट व्यंजनों में फास्ट फूड की स्टाल भी लगाई गई हैं।

    Trade Fair, Gohana

    -सुरक्षा व्यवस्था में किए गए हैं विशेष प्रबंध
    ट्रेड फेयर में सुरक्षा व्यवस्था पुरी तरह से ध्यान रखा गया है। स्टेडिय के गेट के अंदर आते ही। सुरक्षा व्यवस्था नजर आती है। वाहनों के लिए अलग से पार्किंग बनाई गई है। गेट पर महिला व पुरुष सिक्योरिटी गार्ड रखें गए हैं। ताकि महिलाओं को सुरक्षित माहोल दे सकें। झूलों पर सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया है।

Related posts

श्री नंदलाला गौशाला में वार्षिकोत्सव व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

Haryana Utsav

डा. ने बुजूर्ग का प्राथमिक उपचार किए बिना रोहतक ले जाने को कहा, डा. के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Haryana Utsav

रैली निकाल कर दिया फसल अवशेष न जलाने का संदेश

Haryana Utsav
error: Content is protected !!