Gohana

कांग्रेस ने ओबीसी प्रकोष्ट के चार हलका अध्यक्ष व उपाध्यक्ष बनाए।

अजीत कुमार  बरोदा हलके का अध्यक्ष नियक्त।
हरियाणा उत्सव, गोहाना: (भंवर सिंह)
कांग्रेस ने सोनीपत जिले में ओबीसी प्रकोष्ट का विस्तार किया है। जिसमें जिले में चार विधानसभाओं के अध्यक्ष और एक जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ट ने अजीत कुमार उर्फ जीता को बरोदा हलके का अध्यक्ष और मुरथल से अंग्रेज को जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। अजीत कुमार गांव आहुलाना निवासी है। जिला अध्यक्ष सुशील कुमार कश्यप की अध्यक्षता में चारों अध्यक्ष और जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किए हैं।
सुशील कुमार कश्यप ने कहा कि ओबीसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय यादव के मार्गदर्शन और प्रदेश अध्यक्ष रमेश सैनी की अध्यक्षता में संगठन को मजबूत किया जाएगा। सोनीपत जिले में ओबीसी प्रकोष्ट की पूरी टीम तैयार की जाएगी। बरोदा हलका से अजीत कुमार उर्फ जीता, गन्नौर से सुरेश, राई से सतीश कुमार, खरखोदा से प्रवीन और मुरथल से अंग्रेज को जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है।
अजीत कुमार ने कहा कि उन्हें बरोदा हलके का अध्यक्ष बनाया है। इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय यादव, प्रदेश अध्यक्ष रमेश सैनी, जिला अध्यक्ष सुशील कुमार कश्यप का अभार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गरीब, मजदूर, किसान व कमेरे वर्ग का कल्याण किया है। इसके लिए बहुत सारी योजनाए भी बना रखी हैं। गांव में गरीब लोगों को सो-सो गज के प्लोट भी दिए हैं। इस मौके पर जींद जिले के ओबीसी के अध्यक्ष कृष्ण वर्मा, अंकुर नरवाल, मिस्त्री कृष्ण, रमेश आदि मौजूद रहे।

Related posts

सामाजिक बुराईयों को दूर करने में भागीदारी निभाती है खाप पंचायतें-सोमबीर सांगवान

Haryana Utsav

शिक्षण संस्थानों में बनाया रक्षा बंधन का पर्व

Haryana Utsav

75वें स्वतंत्रता दिवस पर तीन रक्तदान शिविरों में 241 ने रक्तदान किया

Haryana Utsav
error: Content is protected !!