National

कोचिंग सेंटर पर मासूम को पीटा, मासूम ने खोया मानसिक संतुलन

-आरोप: मासूम ने संचालक को एक लडकी के साथ गलत हरकत करते हुए देख लिया था।
हरियाणा उत्सव

बिहार की राजधानी पटना से सटे धनरुआ प्रखंड के एक कोचिंग संस्थान के संचालक ने एक छह साल के मासूम की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो एक छात्र ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मासूम ने कोचिंग संचालक को एक लड़की के साथ गंदी हरकते देख लिया था। इस पर संचालक को गुस्सा आया और मासूम को लात घूंसे और बैट से बूरी तरह से पिटाई कर दी। पीटाई के चलते बच्चे ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। बच्चे की पिटाई के दौरान बैट भी टूट गया। मासूम रो रो रोकर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन सेंटर संचालक बेरहमी से मासूम की पिटाई करता रहा। क्ंप्यूटर क्लास में बैठे एक छात्र ने चुपके से पिटाई की घटना को मोबाइल में रिकार्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। पूरे भारत में वीडियो की निंदा की जाने लगी और आरोपित को सजा दिए जाने की मांग होने लगी।
मासूम के परिजनों का आरोप है कि कोचिंग संचालक एक लड़की के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। गलती से मासूम ने इस कृत्य को देख लिया। इसके बाद कोचिंग संचालक ने मासूम की पिटाई कर दी। पुलिस वीडियो की जांच कर रही है और आरोपित कोचिंग संस्थान के संचालक की तलाश में जुटी है।
वीडियो की पडताल-
बच्चे की पीटाई का वीडियो कई दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। चार जुलाई को अखबारों में बच्चे की पीटाई पर खबर आई तो वीडियो की पडताल हो सकी।

कोचिंग संस्थान में घुसकर संचालक को पीटा
शनिवार की देर शाम उसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। तब जाकर परिजनों व स्थानीय ग्रामीणों को उक्त घटना की जानकारी हुई। इसके बाद बच्चे ने पूरी बात बताई। सोशल मीडिया पर वीडियो को देखने के बाद आक्रोशित ग्रामीण कोचिंग संस्थान में पहुंच गए और वहां तोडफ़ोड़ कर संचालक विकास कुमार की पिटाई कर दी। हालांकि वह अपने कुछ लोगों की मदद से मौके से फरार हो गया। पिटाई से जख्मी दिलखुश कुमार ठीक से बोल नहीं पा रहा था। चिकित्सकों ने उसका सिटी स्कैन कराने बात कही है।

Related posts

श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने सार्वजनिक आपातकालिक घोषणा,आर्थिक संकट से मचा हाहाकार

Haryana Utsav

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में ‘सेना की गोलीबारी’ में 2 घायल

Haryana Utsav

मोगा के गांव रोडे मे बलविंदर सिंह अपनी कुछ मांगों को लेकर पिछले 6 दिनों से बैठा मोबाइल टावर पर

Haryana Utsav
error: Content is protected !!