Rohtak

खिलाड़ी सुनीता कश्यप को उचित सम्मान दिलवाया जायेगा: रामचंद्र जांगड़ा

Jangra

रामचंद्र जांगड़ा ने खिलाड़ी सुनीता कश्यप को दी आर्थिक मदद

हरियाणा उत्सव, बीएस वाल्मीकन

महम: रविवार को राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा गांव सिसर पहुंचे और गरीबी की मार झेल रही स्ट्रेन्थ लिफ्टिंग खिलाड़ी सुनीता कश्यप को उन्हें अपनी तरफ से 11000 रुपए के साथ ही ग्राम पंचायत से सुनीता के परिवार के लिये प्लॉट उपलब्ध करवाने की अपील भी की और कहा कि सबसे पहला कार्य इस परिवार के सिर पर अपनी खुद की छत होना है। प्लॉट की व्यवस्था करवाने के लिए गांव के सरपंच को निर्देश दिए ।

उन्होने कहा कि स्ट्रेन्थ लिफ्टिंग में इंटरनेशनल स्तर पर गोल्ड मैडल जीत कर देश का नाम रोशन कर चुकी सुनीता के परिवार की दयनीय हालत के बारे में सोशल मीडिया के जरिये जानकारी मिली थी जिसके बाद वे आज अचानक सिसर खास गाँव पहुंचे और सुनीता एवं उसकी माताजी एवं पिता ईश्वर सिंह कश्यप से मिले।

उन्होंने सुनीता को अभी से आगामी इंटरनेशनल चैंपियनशिप की तैयारी में जुट जाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि स्ट्रेन्थ लिफ्टिंग के साथ अब वेट लिफ्टिंग की तैयारी करो देश के लिये ओलंपिक में गोल्ड जीतकर सिसर गांव ही नहीं अपने हरियाणा और भारत का नाम रोशन करना है तथा जल्द ही हरियाणा के खेलमंत्री संदीप सिंह व केंद्रीय खेल मंत्री किरन रिजिजू जी से मिलकर हरियाणा व भारत सरकार की तरफ से उचित सम्मान दिलवाया जायेगा । इस दौरान उनके साथ कश्यप समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरुशरण कश्यप हरियाणा के सुंदर कश्यप गांव के सरपंच आदि प्रमुख लोग थे।

Related posts

रुपये डबल करने का झांसा देकर करते थे ठगी, दो महिला सहित तीन गिरफ्तार

Haryana Utsav

रोहतक से खाटूश्याम के लिए चली ट्रेन, एमपी अरविंद ने झंडी दिखा किया रवाना

Haryana Utsav

25 नवंबर से एमडीयू में लगेंगी ऑफलाइन कक्षाएं, वैक्सीन लगवाने वाले काे ही मिलेगी एंट्री

Haryana Utsav
error: Content is protected !!