Chandigarh

हरियाणा सीएम की गाड़ी में कोरोना से बचनेे के लिए सुरक्षा पोलीथिन का प्रयोग

कोरोना से बचनेे के लिए सीएम की गाड़ी में आर पार दिखने वाली पोलीथिन।

हरियाणा उत्सव/ बीएस बोहत

कोरोना संक्रमण के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना को ध्यान में रखते हुए हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की गाड़ी में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हुए हैं। उनकी गाड़ी के अंदर पोलीथिन लगी हुई हैं। ताकि गाड़ी में चालक के अलावा अन्य दो पर्सनालिटी से भी दूरी बनाई जा सके। रविवार को सीएम खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के कोरोना अस्पताल का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे।

जब से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चालक कोरोना संक्रमण की खबर आई है। तब से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की गाड़ी में भी पोलीथिन लगाई गई है। चालक और उसके पीछे वाली सीट को अलग करने के लिए बीच में पारदर्शी पोलीथिन (आर-पार दिखाई देने वाली पोलीथिन) लगाई गई है। ताकि आपस में बात करते समय कोरोना संक्रमण से बचा जा सके। रविवार को मुख्यमंत्री बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल में बने कोविड अस्पताल का जायजा लेने पहुंचे थे।

खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला विश्वविद्यालय में बने हेलीपेडी पर उनका  हैलीकोप्टर उतरा और विवि से बाई रोड मेडिकल में पहुंचे। उन्होंने मेडिकल के निदेशक कार्यालय में प्रशासनिक अधिकारी और मेडिकल अधिकारियों की बैठक ली। उसके बाद ओक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया। वहां से निकल कर पैदल ही ओपीडी और एडम ब्लोक के सामने से होते हुए मेडिकल के मुख्य गेट पर पहुंचे। यहां पर गाड़ी के पीछे वाली बाएं सीट पर बैठ गए। गाड़ी में बैठे चालक और अन्य दो पर्सनालिटियों ने भी मास्क लगा रखे थे।

Related posts

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह द्वारा अनुसुचित जाति पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला

Haryana Utsav

कांग्रेस में मेरे साथ हर कदम पर धोखा हुआ: राजकुमार वाल्मीकि

Haryana Utsav

बैंक जाने से पहले यह खबर जरूर देखें- कहीं छुट्टी तो नही

Haryana Utsav
error: Content is protected !!