Gohana

110 साल की दादी भरपाई देवी के हाथों कराया सेंटर का उद्धघाटन

फोटो- 110 साल की दादी भरपाई देवी रिबन काटकर शाइनिंग स्टार सेंटर का उद्धघाटन करते हुए।

-मेडिकल फील्ड में रोजगार की अपार संभावनाएं

हरियाणा उत्सव/ बीएस बोहत

Gohana: सोनीपत मोड के निकट शाइनिंग स्टार नर्सिंग सेंटर के नए भवन का उद्धघाटन किया गया। उद्धघाटन कार्यक्रम की अध्यक्षता सेंटर संचालक पंकज सैनी ने की। 110 साल की दादी भरपाई देवी ने रिबन काटकर सेंटर का उद्धघाटन किया। भरपाई देवी पंकज की दादी है। कार्यक्रम में राई से विधायक मोहन लाल बडौली व जिला अध्यक्ष तीर्थ राणा संयुक्त रूप से बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे।

फोटो- रिबन काट कर शाइनिंग स्टार सेंटर का उद्धघाटन करते हुए विधायक मोहन लाल बडौली व साथ में सेंटर संचालक पंकज सैनी।
फोटो- रिबन काट कर शाइनिंग स्टार सेंटर का उद्धघाटन करते हुए विधायक मोहन लाल बडौली व साथ में सेंटर संचालक पंकज सैनी।

मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि मेडिकल फील्ड में रोजगार की अपार संभावनाएं हैं। शाइनिंग स्टार नर्सिंग सेंटर से हजारों छात्राओं ने नर्सिंग कोर्स पूरा कर रोजगार प्राप्त किया है। पत्रकारों के जवाब में उन्होंने कहा कि निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत युवाओं के रोजगार के लिए न्यायालय में मजबूत पक्ष रखा जाएगा। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर हमला करते हुए कहा कि जो लोग निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत युवाओं के रोजगार कानून को जुमला बता रहे हैं। उनकी मानसिकता सही नहीं है। कमेंट करने की बजाय, युवाओं को रोजगार देने की सरकार से मांग तो कर सकते थे। पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर दावा किया कि पंजाब में गठबंधन की सरकार बनेगी, लेकिन पंजाब को छोड़कर बाकी चार राज्यों में भाजपा की सरकार बनेगी। जिला अध्यक्ष तीर्थ राणा ने कहा कि नर्सिंग कोर्स युवाओं के लिए सही है। विशिष्ट अतिथि के रूप में नागरिक अस्पताल के एसएमओ डा. कर्मबीर, पूर्व विधायक रामफल चिडाना, परमवीर सैनी, डा, वरुण गुप्ता, डा. चक्रवर्ती शर्मा, डा. सूरज, डा. संदीप सेतिया, डा. आलोक चौधरी, डा. रागिनी पहुंचे। इस मौके पर रामकिशन, रामभज्ज सैनी, राममेहर सैनी, हुकुमचंद, शुभम गोयल, बलजीत, नरेश चानना, मोहित वाल्मीकि, विक्की मलिक के अलावा हरियाणवी कलाकार कसूता हरियाणा की टीम पहुंची।

Related posts

भूपेंद्र हुड्डा ने 10 साल झूठ की राजनीति की- अजय चौटाला

Haryana Utsav

गोहाना के सेक्टर सात से भारी पुलिस बल के साथ हटाए अवैध कब्जे

Haryana Utsav

मौसम अपडेट-पारा 40 डिग्री , दो दिन बाद बादल लाएंगे राहत, दोपहर में चलने लगी गर्म हवाएं, रात में भी अब बढऩे लगा है तापमान

Haryana Utsav
error: Content is protected !!