Gohana

AAP: देश की व्यवस्था को सुधारना मुख्य उद्देश्य: डा. सुशील गुप्ता

AAP

– सुशील गुप्ता की अध्यक्षता में सैकडों लोग आम पार्टी में हुए शामिल

हरियाणा उत्सव/ भंवर सिंह बोहत

गोहाना: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि देश व प्रदेश की व्यवस्था को सुधारना ही आम आदर्मी पार्टी का मुख्य उद्देश्य है। आमजन को बेहतर बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार के साथ ही महिलाओं को सम्मान दिलाने व किसान के उत्थान के लिए ही आम आदर्मी पार्टी लगातार कार्य कर रही है। वह मंगलवार को गांव बरोदा में आयोजित सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहंचे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष देवेंद्र गौतम ने की। इस कार्यक्रम में सुमित खासा बरोदा के साथ सैकड़ों युवाओं, बुजुर्गों व माताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि पिछले 75 साल से जाति व धर्म के नाम पर बरगलाने से यह देश वही का वही है। देश की 85 प्रतिशत पूंजी पांच से सात परिवारों के साथ इकट्?ठी हो गई। अब आम आदमी पार्टी इस व्यवस्था को बदलने का काम कर रही है। दिल्ली विधानसभा स्पीकर रामनिवास गोयल ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी में किसी भी वर्ग के साथ भेदभाव नहीं किया। यही वजह है कि पंजाब में प्रचंड बहुमत मिला। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल भी हरियाणा की धरती के हैं और आज आपका जोश देखकर यह प्रतीत हो गया है कि 2024 में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

वहीं विधायक मुकेश अहलावत ने कहा कि युवाओं का जो एकजुट है, वह इसी तरह रहे और स्थानीय निकाय चुनाव पर ध्यान देने के अलावा आगामी विधानसभा चुनाव की भी तैयारी करे। इसके बाद गायक आशीष ने अपनी मंडली समेत पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इसके अलावा बिहार, पटना में 56 किलोग्राम भारवर्ग में सिल्वर मेडल जीतकर आई जाह्नवी मोर, मुस्कान मोर व खुशबू के साथ उनके अजमेर मलिक को सुमित खासा बरोदा व मुख्यातिथियों द्वारा सम्मानित किया गया। इसके बाद सभा के संयोजक सुमित खासा बरोदा ने सभी मुख्यातिथियों व जिलाध्यक्ष सोनीपत का पार्टी में शामिल में शामिल करवाने पर धन्यवाद किया व पार्टी शीर्ष नेतृत्व को आश्वश्त किया कि अरविंद केजरीवाल की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। इस मौके पर प्रवीन कबलाना पूर्व सरपंच, प्रीति पूर्व पार्षद, रितेश चतुर्वेदी, हरजीत सिंह कोहली, अमरजीत सिंह कोहली, नरेंद्र अत्री गोहाना, अमित, शिवम कौशिक, अजमेर पहल, सतबीर मोर, डॉ. सचिन भावड़ आदि मौजूद रहे।

Related posts

बड़ी बातें नहीं, बड़े काम करने आया हूं – योगेश्वर

Haryana Utsav

Health: शिविर में 130 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जांच, 62 ने किया रक्तदान

Haryana Utsav

दस माह का नही मिला वेतन, एक्सईएन कार्यालय के लगा रहे चक्कर

Haryana Utsav
error: Content is protected !!