Gohana

Sports: पैरामाउंट स्कूल की छात्राओं ने लगाई सबसे लंबी छलांग

Sports

-ब्लाक स्तर की स्कूली खेल प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने दिखाया दम

हरियाणा उत्सव/ बीएस बोहत 

गोहाना: ताऊ देवीलाल खेल स्टेडियम में ब्लाक स्तरीय स्कूली खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में गांव भैंसवाल कलां स्थित पैरामाउंट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा अंजली व रितु ने सबसे लंबी छलांग लगाई है। गोहाना खंड शिक्षा अधिकारी सरोज बाल्याण ने हरी झंडी दिखाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। प्राचार्य आनंद शर्मा, सुशील बंसल, सितेंद्र दहिया, हेमचंद्र करवेंनर के रूप में मौजूद रहे।

खेल प्रतियोगिता में ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में स्थित सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। यह प्रतियोगिता 17 व 19 आयु वर्ग में आयोजित हुई। जिसमें छात्र-छात्राओं ने दौड़, कबड्डी, योग आदि खेल प्रतियोगिताओं में भाग लिया। प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को जिला स्तर  पर खेलने का मौका मिलेगा। 12 से 13 नवंबर तक जिला स्तर पर खेल प्रतियोगिता आयोजित की जाएंगी।

प्रतियोगिता के दौरान विभिन्न प्रकार की खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।

जिसमें लंबी कूद में 17 और 19 आयु वर्ग में गांव भैंसवाल कलां स्थित पैरामाउंट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा अंजली व रितु प्रथम स्थान प्राप्त किया। 17 आयु वर्ग में तिहाड़ मलिक के राजकीय स्कूल की छात्रा नदिता दूसरे, गांव भैंसवाल कलां के राजकीय स्कूल की छात्रा वंदना ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 19 आयु वर्ग में गांव भैंसवाल कलां  स्थित पैरामाउंट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा सारिका ने दूसरा, गांव माहरा के राजकीय स्कूल की छात्रा मुस्कान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

छात्र वर्ग की लंबी कूद में 19 आयु वर्ग में गांव भैंसवाल कलां स्थित पैरामाउंट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के छात्र सुमित ने पहला व नितेश ने तीसरा और गांव कटवाल के राज स्कूल के छात्र रितेश ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।  17 आयु वर्ग में गोहाना के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के छात्र मोहर ने पहला, पैरामाउंट स्कूल के नीरज ने दूसरा, खानपुर के राजकीय स्कूल के छात्र हिम्मत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

एक सौ मीटर की दौड़ में छात्राओं में 19 आयु वर्ग में गांव भैंसवाल कलां स्थित पैरामाउंट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा रितु, शिमरण व सारिका ने पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया।

एक सौ मीटर की दौड़ में छात्रों में पैरामाउंट स्कूल के सुमित ने पहला, तिहाड़ मलिक के राजकीय स्कूल के छात्र रोबिन ने दूसरा और गांव कटवाल स्थित राज स्कूल के करैनेल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।  इसी प्रकार विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया।

200 मीटर दौड में- छात्राओं की अंडर 19 आयु वर्ग में भैंसवाल कलां के पैरामाउंट स्कूल की छात्रा सिमरन ने पहला, इसी स्कूल की छात्रा सारिका ने दूसरा और बडौता के राजकीय कन्या स्कूल की छात्रा मंजू ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

200 मीटर दौड़ में- छात्र 19 आयु वर्ग में गांव कटवाल के राज स्कूल के छात्र करैनेल ने पहला, गांव गढ़ी उजाले खां के राजकीय स्कूल के छात्र विकास ने दूसरा, गोहाना के स्कूल जेएलएन के छात्र पिं्रस ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

200 मीटर दौड़ में- छात्र 17 आयु वर्ग में गांव खानपुर के जीपीएस स्कूल के छात्र अर्पित मान ने पहला, गांव रभडा के राजकीय स्कूल के निशांत ने दूसरा, खानपुर के जीपीएस के छात्र ने तीसरा और एसपी माजरा के एसबीजी स्कूल के छात्र जतिन ने चौथा स्थान प्राप्त किया।

200 मीटर दौड़ में- छात्राओं के 17 आयु वर्ग में गोहाना के ईश्वर स्कूल की छात्रा आंचल ने पहला, गांव बिधल के राजकीय स्कूल की छात्रा राधिका ने दूसरा, गांव भैंसवाल कलां के राजकीय स्कूल की छात्रा वंदना ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर डीपीई रामकरण, सवीता, कृष्ण, जोगेंद्र, पीटीआई राजेश, शमशेर, तिलक, राजबीर, अनीता,  इंद्रा, कुसुम, राजबीर रंगा आदि मौजूद रहे।

Related posts

नप ने सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया

Haryana Utsav

बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज में आडिटोरियम और हास्टल बनेगा

Haryana Utsav

प्रदूषण रहित मनाएं दिपावली, मासस्क और दो गज दूरी है जरूरी-एसडीएम

Haryana Utsav
error: Content is protected !!