ElectionHaryanaRohtak

जल्द तैयार होगा हरियाणा पंचायत चुनाव का शेड्यूल जारी

panchayat-election

जल्द तैयार होगा हरियाणा पंचायत चुनाव का शेड्यूल जारी

हरियाणा उत्सव पंजाब

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रोहतक के जाट कालेज में आयोजित हरियाणा प्रगति रैली में विभिन्न योजनाओं का उद्धघाटन किया। उन्होंने कहा कि रोहतक में दीनबंधु सर छोटूराम ने जन्म लिया जो किसान मसीहा के तौर पर आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं। वहीं मुख्यमंत्री ने रोहतक को राजनीतिक राजधानी की संज्ञा दी । उन्होंने कहा कि प्रदेश पहले मुख्यमंत्री पंडित भगवत दयाल शर्मा की जन्मस्थली भी रोहतक ही है । मेरा जन्म भी रोहतक के गांव बनियानी में हुआ।

विपक्षियों पर निशान साधा

मनोहर लाल ने पूर्व मुख्यमंत्रियों पर कटाक्ष करते हुए अपने परिवार अपने रिश्तेदार और अपने नजदीकियों को आगे बढ़ाने का काम किया । जनता के कल्याण के लिए कोई सरोकार नहीं रखा । में जब प्रदेश में भाजपा पार्टी की सरकार बनी तो विकास जनता के लिए सामूहिक रूप से किया गया।

हमने कभी वोट की राजनीति नहीं की बल्कि प्रदेश में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया । पात्र लोगों को नौकरियां दी गई । बिना भेदभाव के विकास कार्य किए गए। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी की सरकार ने मेरिट के आधार पर युवाओं को नौकरी दी न की भेदभाव के आधार पर।

भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई होगी

भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए मनोहर लाल ने प्रशासनिक अधिकारी, नेता और किसी भी व्यक्ति को नहीं छोड़ा, हमने सब पर कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए ऐसी व्यवस्था होगी जिससे अपने घर में कंप्यूटर पर बैठकर सरकार और प्रशासन द्वारा दी जाने वाली सेवाओं का लाभ ले सकेंगे। हमने शिक्षा, स्वास्थ, स्व’छता, सुरक्षा पर ध्यान किया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा पंचायत चुनाव को लेकर कहा कि अदालत से सटे हट गया है। आगामी 1 सप्ताह के अंदर शहरी स्थानीय निकाय और पंचायतों के चुनाव घोषित किए जा सकते हैं। जिसके लिए आगामी 1 सप्ताह में शेड्यूल जारी किए जाने की संभावना है।

Source-aapninews.in

Related posts

16 जनवरी को अभय चौटाला का गोहाना में रात्री ठहराव

Haryana Utsav

एसडीएम ने मिल अधिकारियों को चीनी रिकवरी बढ़ाने के निर्देश दिए

Haryana Utsav

बरोदा हलके में किस जाति की कितनी वोट

Haryana Utsav
error: Content is protected !!