Gohana

कांग्रेस ने किया संक्रमितों की सेवा कमेटी का गठन, किसको कहां दी जिम्मेदारी

कांग्रेस ने किया संक्रमितों की सेवा कमेटी का गठन, किसको कहां दी जिम्मेदारी

हरियाणा उत्सव, बीएस बोहत

गोहाना: कांग्रेस ने पूर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की सेवा के लिए अनुसूचित प्रकोष्ठ की सेवा कमेटी का गठन किया है। कमेटी के सदस्य संक्रमितों तक आवश्यक सामग्री पहुंचाएंगे।
जगशेर नूरन खेडा ने कहा कि उन्हें झज्जर जिले की जिम्मेदारी मिली है। उन्होंने जिम्मेदारी देने पर अनुसूचित प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन रावत का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण ने ग्रामीण स्तर पर पैर पसार लिए हैं। सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए ग्रामीण स्तर पर कोरोना केयर सेंटर बनाने चाहिए।

कांग्रेस ने किस नेता कों कहां की दी जिम्मेदारी

अजय वेद को दादरी, अशोक रावत को फरीदाबाद, दिलबाग सिंह को जींद, अमृत कलां को सिरसा, विनोद नायर को हिसार, बाबूलाल रवि को रिवाडी, धनपति बिरला को भिवानी, जगशेर नूरन खेडा को झज्जर, प्रमोद सिंहपुरिया को पानीपत, सतीश मंदोदिया को रोहतक, सुंदर सिंह को कैथल, वजीर सिंह भुक्कल को करनाल, राजेश बोहत को यमुना नगर, धर्मसिंह रणखंडा को अंबाला केंट, संदीप मलिक को पंचकूला, महाबीर कटारिया को अंबाला सीटी, राकेश खानपुर को फरीदाबाद, दीवेश को कुरुक्षेत्र, सुनीता नेहरा को महेंद्रगढ़, मनोज को मेवात, दयाराम को गुरुग्राम, सुरेश चौहान को पलवल, रातपाल धानक को सोनीपत की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Related posts

कृषि विभाग ने खेत से मिट्टी के सैंपल लेने की ट्रेनिंग दी

Haryana Utsav

weather update: मॉनसून फिर पकड़ेगा रफ्तार, हरियाणा में फिर होगी भारी बारिश

Haryana Utsav

Health: शिविर में 130 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जांच, 62 ने किया रक्तदान

Haryana Utsav
error: Content is protected !!