Gohana

क्षेत्र में पानी निकासी को लेकर SDM अलर्ट, अधिकारियों की ड्यूटी लगाई

फोटो- अधिकारियों की बैठक लेते हुए एसडीएम आशीष वशिष्ठ।

-छुट्टियां रद्द कर बरसाती पानी निकासी को प्राथमिकता दें अधिकारी-एसडीएम

 हरियाणा उत्सव, गोहाना

तेज बारिश के चलते क्षेत्र में जलभराव की परेशानी हो रही है। क्षेत्र के लगभग गांव के तालाब ओवरफ्लो चुके हैं और पानी गांव की गलियों और घरों में भर चुका है। बारिश के पानी की तेजी से निकासी करने के लिए गोहाना एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि अधिकारी अपनी छुटियां रद्द कर पानी निकासी पर जुट जाएं और प्रतिदिन की रिपोर्ट कार्यालय में पेश करें।

मौसम विभाग ने अगले कई दिनों तक मौसम परिवर्तनशील रहने की चेतावनी जारी की हुई है। इसे देखते हुए प्रशासनिक अधिकारी पानी निकासी की व्यवस्था को दुरुस्त रखने को लेकर गंभीर हैं। एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने सभी विभागों के अधिकारियों को जलभराव की स्थिति की रिपोर्ट मांगी। उन्होंने अधिकारियों को पानी निकासी के लिए दिशा निर्देश जारी किए। उन्होंने विभाग अनुसार अधिकारियों की पानी निकासी को लेकर जिम्मेदारी तय की।

उन्होंने पानी निकासी की व्यवस्था को दुरुस्त करने के कार्य को प्राथमिकता से लेने के निर्देश  भी दिए। बैठक में सिंचाई विभाग के एक्सईएन पुनीत कुमार, जनस्वास्थ्य विभाग के एक्सईएन विक्रम सिंह मोर, बिजली निगम के एक्सईएन डीएस छिक्कारा, ईओ राजेश वर्मा, एसीपीओ सुरेंद्र, पटवारी जोनी, एसडीओ राजित मलिक आदि मौजूद रहे।

गांव बरोदा मोर के ग्रामीण एसडीएम से मिलने पहुंचे।
गांव बरोदा मोर के ग्रामीण पानी निकासी की मांग को लेकर एसडीएम से मिलने पहुंचे। ग्रामीणों ने कहा कि बारिश का पानी गांव के चारों तरफ जमा होने लगा है। गांव से बाहर जाने वाले रास्ते बंद हो चुके हैं। तालाब ओवरफ्लो पानी गलियों और घरों में घुस गया है। ग्रामीणों ने पानी निकासी का प्रबंध करने की मांग की। एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने पानी जल्द ही पानी निकासी का प्रबंध करने का आश्वासन दिया।

Related posts

आहुलाना चीनी मिल को केंद्र सरकार से मिला सम्मान पत्र

Haryana Utsav

भाजपा से योगेश्वर, कांग्रेस से इंदुराज और इनेलो से जोगेंद्र आए चुनावी मैदान में

Haryana Utsav

गोहाना कार्यकर्ताओं को सफीदों में लगाया विस्तारक

Haryana Utsav
error: Content is protected !!