Gohana

गोहाना में सुख समृद्धि की कामना के साथ हवन किए

फोटो- गांव बरोदा में हवन में आहुति डालते हुए ग्रामीण

गोहाना में सुख समृद्धि की कामना के साथ हवन किए

हरियाणा उत्सव, बीएस वाल्मीकन

गोहाना: लोगों ने सुख समृद्धि की कामना के साथ अलग-अलग जगहों पर हवन किए। गांव बरोदा ठुठान और गोहाना में अग्रवाल सत्संग भवन में हवन का आयोजन किया। लोगों ने हवन में आहुति डाली और कोरोना संक्रमण के खात्मे की कामना की।

गांव बरोदा ठूठान के ग्रामीणों ने बीच वाली चौपाल में हवन का आयोजन किया। हवन में मुख्य यजमान के रूप में पूर्व सरपंच विजय खासा ने आहुति डाली।

उन्होंने कहा कि गांव में सुख-समृद्धि रहे इसी कामना के साथ हवन का आयोजन किया है। हवन में डाली गई जडीबूटीयों से गांव में सकारात्मक ऊजा फैलेगी और जहरीले कीटाणुओं का खात्मा होगा। इस मौके पर बल्लर फौजी, चौकीदार चरण सिंह, उमेद सिंह, भीम सिंह, चंद्र सिंह, ईंद्र सिंह, सुभाष, दलबीर सिंह आदि ने हवन में आहुति डाली।

गोहाना में अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन ने किया हवन

फोटो-Caption-गोहाना- हवन में आहुति डालते हुए सम्मेलन के सदस्य

अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन द्वारा गोहाना में पुरानी अनाज मंडी स्थित अग्रवाल सत्संग भवन में हवन का आयोजन किया। मुख्य यजमान के रूप में शशि भूषण तायल ने परिवार सहित हवन में आहुति डाली। हवन पुजारी शास्त्री दयालु ने करवाया। हवन में श्रीश्याम प्यारे मित्र मंडल गोहाना के सदस्यों ने भी सहयोग दिया। इस मौके पर सम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष विनोद जैन, गोहाना अध्यक्ष अनुज बंसल, सैरभ गोयल, श्याम जिंदल, सत्संग भवन के प्रधान रामधन भारती, रामधारी, ओम प्रकाश गोयल, नवनीत सिंगला, रजत सिंगला, राजेश सिंगला, दीपक भल्ला, अनिल बंसल, शिव कुमार आदि मौजूद रहे।

Related posts

हलके के विकास के लिए काम करूंगा- योगेश्वर दत्त

Haryana Utsav

आठ साल में भी सेक्टरों को विकसित नहीं कर सका एचएसवीपी

Haryana Utsav

कोविड-19 पर आधारित प्रदर्शनी में छात्राओं ने प्रस्तुत किए माडल

Haryana Utsav
error: Content is protected !!