Sonipat

पंजाब में 300 यूनिट बिजली फ्री से गरीब को मिलेगा लाभ: देशवाल

आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रवक्ता सतीश राज देशवाल
पंजाब में 300 यूनिट बिजली फ्री से गरीब को मिलेगा लाभ: देशवाल
हरियाणा उत्सव: सोनीपत
 आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रवक्ता सतीश राज देशवाल ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल सरकार की तर्ज पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा 1 जुलाई से हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री देने का निर्णय आम आदमी को बड़ा फायदा देगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा गठबंधन की सरकार में बैठे लोग आम आदमी की चिंता छोड़कर अपने घर भरने में लगी हुई है।
सतीश राज देशवाल ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल द्वारा निशुल्क बिजली देने के निर्णय को पंजाब में लागू करने का आज निर्णय लेते हुए भगवंत मान सरकार ने यह साबित कर दिया कि यदि आम आदमी के हित मे काम करने की नीयत हो तो कोई अड़चन नहीं होती। लेकिन भाजपा और अन्य विपक्षी राजनीतिक दल आम आदमी को यह लाभ देने के हित मे नहीं थे, क्योंकि वो नहीं चाहते कि लोगों को उनकी काली करतूतों के बारे में पता चले। उन्होंने एक महीने में पंजाब में राजस्व में 16 हजार करोड़ रुपए की बढ़ोतरी बड़ा उदाहरण है कि आम आदमी की सरकार पहले की सरकारों की खामियों को मिटाने में आगे बढ़ चुकी है।
 देशवाल ने कहा कि हरियाणा में भाजपा, कांग्रेस को लेकर आमजन में गुस्सा है और उन्हें समझ आ चुका है कि दिल्ली मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल व राज्यसभा सदस्य एवं हरियाणा प्रभारी सुशील कुमार गुप्ता की अगुवाई में हरियाणा अब बड़े बदलाव के लिए तैयार हो चुका है। उन्होंने कहा कि युवाओं, खिलाड़ियों के हित एवं भविष्य से खिलवाड़ को आम आदमी पार्टी सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों से तीरंदाजी, कुश्ती और निशानेबाजी को बाहर करने से पूरे देश के साथ-साथ हरियाणा के खिलाड़ियों का भविष्य अंधकारमय हो गया है, जिसके खिलाफ आम आदमी पार्टी डटकर विरोध करेगी और युवाओं, खिलाड़ियों को उनका हक दिलाएगी।

Related posts

किसानों ने कृषि कानूनों के विरोध में निकाला ट्रैक्टर मार्च

Haryana Utsav

सोनीपत रेल कोच फैक्ट्री के शुरू होने से क्षेत्र के लोगों को मिलेंगे रोजगार के नए अवसर

Haryana Utsav

-हॉकी खिलाड़ी सुमित पूरे भारतवर्ष का बेटा जिन्होंने विश्व में किया नाम ऊंचा

Haryana Utsav
error: Content is protected !!