DelhiHaryana

भारतीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने बेटे को जन्म दिया

Babita Fogat

भारतीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने बेटे को जन्म दिया

हरियाणा उत्सव, नई दिल्ली:

भारतीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने बेटे को जन्म दिया है। बबीता फोगाट ने अपने पति विवेक सुहाग के साथ ट्विटर पर टवीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्विट में कहा कि हमारे बेटे से मिलिए।

बबीता ने टवीट कर कहा कि हमारे बेटे से मिलिए। सपनों में विश्वास करिए सपने पूरे होते हैं, हमारे पूरे हुए हैं. नीले कपड़ो में देखिए।  (टवीट पर उन्हें बधाई देने का तांता लगा हुआ है।)

2014 कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाली बबीता ने 2018 दिसंबर में विवेक सुहाग के साथ शादी की थी. उन्होंने 2020 नवंबर में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने मां बनने की खबर दी थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बबीता के पति विवेक सुहाग भी एक पहलवान हैं और दोनों की मुलाकात छह साल पहले हुई थी. बबीता ने 2014 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए देश के लिए गोल्ड मेडल जीता था. बबीता के ऊपर बॉलीवुड में दंगल फिल्म भी बन चुकी है, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था.

भारतीय कप्तान विराट कोहली भी आज ही बने हैं पिता

दिलचस्प बात यह है कि आज ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी पिता बने हैं. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई में बेटी को जन्म दिया है. अपने पहले बच्चे के जन्म पर कोहली काफी खुश हैं.

विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा, “हम दोनों को यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे घर बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामनओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस वक्त हमें थोड़ी प्राइवेसी चाहिए.”

 

Source- Dailyhunt

Related posts

 एम.टी.ए. ने चिकित्सक और अन्य स्टाफ के लिए आईसीयू बेड आरक्षित करने की मांग की।

Haryana Utsav

नए एमडी उदय सिंह ने संभाला आहुलाना चीनी मिल का कार्यभार

Haryana Utsav

सोशल मीडिया पर नियंत्रण के लिए कानून लाएगी सरकार, राम माधव बोले- इसकी ताकत बहुत बढ़ गई है-

Haryana Utsav
error: Content is protected !!