Gohana

युवाओं के आइकोन थे पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी

फोटो- पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पुष्प अर्पित करते हुए कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि मनाई
हउ, गोहाना:

कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की 31वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धसुमन भेंट किए। कार्यक्रम का आयोजन पुराना बस स्टैंड स्थित विधायक जगबीर सिंह मलिक के निवास स्थान पर किया गया। गोहाना विधायक जगबीर सिंह मलिक मुख्य अतिथि और डा. चक्रवर्ती शर्मा विशिष्ठ अतिथि के रूप में पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया।
विधायक जगबीर सिंह मलिक ने कहा कि राजीव गांधी युवाओं के आदर्श थे। राजनीति में युवाओं की भागीदारी कराने में विशेष योगदान रहा है। उन्होंने भष्टाचार प लगाम लगाई और योजनाओं को नीचले स्तर तक पहुंचाया। दूरसंचार क्रांति के माध्यम से डिजिटल भारत की शुरूआत उन्होंने काफी समय पहले कर दी थी। जवाहरलाल केंद्रीय विद्यालयों की स्थापाना कर गरीब बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा शुरू की गई। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा से हर वर्ग परेशान है। जनता चुनाव के इंतजार में है। जनता हर चुनाव में भाजपा के खिलाफ वोट करेगी।

*भाजपा कर रही मीटिंग-ईटिंग-चीटिंग
नगर निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा मीटिंग-ईटिंग-चीटिंग कर रही है। निकाय चुनाव की तारीखें आने के बाद हमारे उम्मीदवार भी सामने आएगा।

मुख्यमंत्री- कुलदीप बिश्रोई की मुलाकात पर क्या कहेंंगे?
विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और कुलदीप बिशनोई की मुलाकत में कोई दम नहीं है। कुलदीप बिश्रोई ने पहले भी अलग पार्टी बनाकर और भाजपा को स्पोर्ट कर देख लिया है। इसके अलावा हरियाणा में आम आदमी पार्टी का को भई भी जनाधार नहीं है। इस मौके पर राजकुमार शर्मा, सत्यवीर आर्य, बंसी वाल्मीकि, साहबराम इंदोरा, पवन कुमारी सैनी, रमेश छपरा, सुरेश सेतिया, जुगनू बजाज, चेलाराम, लवली मास्टर, सुभाष वर्मा, आजाद मलिक, ओमवीर दहिया, पूर्व सरपंच रमेश शर्मा, मास्टर लच्छमन सिंह, दीनदयाल पूर्वं पार्षद, धर्मपाल लठवाल, सतवीर पोरिया आदि मौजूद रहे।

Related posts

गोहाना बार एसो. के अध्यक्ष बने वेद प्रकाश शर्मा और भूपेंद्र मान उपाध्यक्ष

Haryana Utsav

उपमंडलीय परिसर में बिना मास्क वालों के चालान काटे

Haryana Utsav

डा. ने बुजूर्ग का प्राथमिक उपचार किए बिना रोहतक ले जाने को कहा, डा. के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Haryana Utsav
error: Content is protected !!